झामुमो ने पीएम व सीएम का फूंका पुतला

आक्रोश. साहिबगंज में प्रधानमंत्राी के गंगा पुल शिलान्यास कार्यक्रम का किया विरोध लिट्टीपाड़ा विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद पीएम के शिलान्यास कार्यक्रम की घोषणा के बाद झामुमो कार्यकर्ताओं ने विरोध शुरू कर दिया है. जिला सचिव ने सरकार पर चुनाव को प्रभावित करने की साजिश करने का आरोप लगाया है. गोड्डा : […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2017 6:00 AM

आक्रोश. साहिबगंज में प्रधानमंत्राी के गंगा पुल शिलान्यास कार्यक्रम का किया विरोध

लिट्टीपाड़ा विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद पीएम के शिलान्यास कार्यक्रम की घोषणा के बाद झामुमो कार्यकर्ताओं ने विरोध शुरू कर दिया है. जिला सचिव ने सरकार पर चुनाव को प्रभावित करने की साजिश करने का आरोप लगाया है.
गोड्डा : लिट्टीपाड़ा विधासभा चुनाव की अधिसूचना के बाद साहिबगंज गंगा पुल शिलान्यास कार्यक्रम की घोषणा के बाद झामुमो कार्यकर्ताओं ने विरोध शुरू कर दिया है. मंगलवार को गोड्डा कारगिल चौक पर झामुमो कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री का पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया. प्रधानमंत्री आगमन के विरोध में अाक्रोशित झामुमो कार्यकर्ताओं केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. इसका नेतृत्व कर रहे जिला सचिव वासुदेव सोरेन बताया कि लिट्टीपाड़ा विस चुनाव की अधिसूचना जारी होने के ठीक बाद साहिबगंज में गंगा पुल का उद‍्घाटन करने के सरकार के फैसले के विरोध में प्रदर्शन किया जा रहा है.
कहा कि रघुवर सरकार मर्यादा की सारी हदों को पार कर चुकी है. सरकारी तंत्र का इस्तेमाल कर लिट्टीपाड़ा विस उपचुनाव को प्रभावित करने की साजिश की जा रही है. सरकार चुनाव आयोग पर अपना प्रभाव दिखा कर प्रधानमंत्री के माध्यम से गंगा पुल का शिलान्यास कराना चाहती है. यह लिट्टीपाड़ा उपचुनाव में लाभ पहुंचाने के लिये किया जा रहा है. पुतला दहन कार्यक्रम में जिला संगठन सचिव राम रंजन भारती, बच्चन दर्वे, संजीव मिर्धा, राजू हांसदा, ज्योतिष मंडल, प्रमोद मांझी,अयोध्या रविदास, श्यामल रामदास आदि थे. झामुमो नेताओं ने रांची में छात्रों पर हुए लाठी चार्ज का भी विरोध किया. कहा कि पुलिस के बल पर सरकार छात्रों के अधिकार व आवाज को दबाने का काम कर रही है. लाठी के बल पर सरकार नहीं चल पायेगी.

Next Article

Exit mobile version