ठग लिया 3.40 लाख

गोड्डा : जिले के महगामा में पदस्थापित इंस्पेक्टर वाल्मीकि कुमार से 4.40 लाख रुपये की ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है. इस बाबत नगर थाना में इंस्पेक्टर वाल्मीकि कुमार ने थाना क्षेत्र के असनबनी निवासी सह महिला पुलिस कोषांग के सदस्य खुर्शीद चौधरी सहित पत्नी अफरीदा चौधरी, बेटी नाजिश चौधरी व नजीया खुर्शीद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 6, 2013 3:50 AM

गोड्डा : जिले के महगामा में पदस्थापित इंस्पेक्टर वाल्मीकि कुमार से 4.40 लाख रुपये की ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है. इस बाबत नगर थाना में इंस्पेक्टर वाल्मीकि कुमार ने थाना क्षेत्र के असनबनी निवासी सह महिला पुलिस कोषांग के सदस्य खुर्शीद चौधरी सहित पत्नी अफरीदा चौधरी, बेटी नाजिश चौधरी व नजीया खुर्शीद पर धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज कराया है.

नगर थाना कांड संख्या 766/13 के तहत दर्ज प्राथमिकी में श्री कुमार ने बताया है कि वर्ष 2010-11 में वह नगर थाना में इंस्पेक्टर के रूप में पदस्थापित थे. इस बीच आरोपित श्री चौधरी ने परिजनों का इलाज कराने के लिये 4.40 रुपये की मांग की और इसके एवज में बगल की जमीन को लिखे जाने की बात कही थी.

जमीन की लालच में आकर इंस्पेक्टर श्री कुमार ने उक्त राशि दलाल खुर्शीद चौधरी को दी गयी. इस बीच इंस्पेक्टर श्री कुमार के कहने पर बार बार नामजद आरोपित टालमटोल करने लगा. न तो जमीन ही दी और न रुपये. इस बीच चौधरी ने एक लाख रुपये लौटा दिये और उसके पास अभी 3.40 लाख रुपये बकाया है.

एसपी को कराया था अवगत

श्री कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक को दी गयी थी. उनके निर्देश पर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.अभियुक्त को भादवि 406,420 आदि धाराओं मे नामजद किया गया है.

Next Article

Exit mobile version