खदान में ग्रामीणों ने बंद किया काम

बोआरीजोर : राजमहल परियोजना खदान में ग्रामीणों ने कोयला का उत्खनन कार्य बंद कर दिया है. शनिवार को ग्रामीणों ने भोड़ाय साइट में करीब 10 घंटे काम बंद रखा. इससे इसीएल को आठ लाख रुपये की क्षति हुई है. इसे लेकर इसीएल के जीएम वाइएस राव यादव व झामुमो जिलाध्यक्ष प्रेमनंदन कुमार जाम मौके पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 3, 2013 3:05 AM

बोआरीजोर : राजमहल परियोजना खदान में ग्रामीणों ने कोयला का उत्खनन कार्य बंद कर दिया है. शनिवार को ग्रामीणों ने भोड़ाय साइट में करीब 10 घंटे काम बंद रखा. इससे इसीएल को आठ लाख रुपये की क्षति हुई है.

इसे लेकर इसीएल के जीएम वाइएस राव यादव झामुमो जिलाध्यक्ष प्रेमनंदन कुमार जाम मौके पर पहुंचे और आश्वासन दिया कि ग्रामीणों की मांग पर ध्यान दिया जायेगा. इस मामले में सभी अधिकारियों से बातचीत कर निष्कर्ष निकाला जायेगा.

क्या है मामला

ग्रामीणों ने बताया कि इसीएल क्षेत्र में सिमरा से हिजुकित्ता तक बनने वाले ओवर ब्रिज का निर्माण साढ़े आठ करोड़ रुपये की लागत से किया जाना है. ग्रामीणों की मांग है कि ब्रिज का शिलान्यास विधायक हेमलाल मुमरू के हाथों किया जाये जबकि इसीएल प्रबंधन विधायक लोबिन हेंब्रम से इसका शिलान्यास कराने की तैयारी की जा रही है. इस दिशा में शिलापट्ट का निर्माण भी कराया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version