गोड्डा : डबल इंजन की सरकार में हो रहा तेज रफ्तार से विकास

गोड्डा के गायछांद व हनवारा में सीएम ने की सभा, कहा गोड्डा/पथरगामा/हनवारा : गोड्डा विधानसभा क्षेत्र के गायछांद व हनवारा के मांगन पीपरा में रविवार को सीएम रघुवर दास ने सभा की. भाजपा प्रत्याशी अमित मंडल के लिए श्री दास चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. अपने संबोधन में सीएम ने कहा कि राज्य में डबल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 16, 2019 9:25 AM

गोड्डा के गायछांद व हनवारा में सीएम ने की सभा, कहा

गोड्डा/पथरगामा/हनवारा : गोड्डा विधानसभा क्षेत्र के गायछांद व हनवारा के मांगन पीपरा में रविवार को सीएम रघुवर दास ने सभा की. भाजपा प्रत्याशी अमित मंडल के लिए श्री दास चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. अपने संबोधन में सीएम ने कहा कि राज्य में डबल इंजन की सरकार तेज रफ्तार में विकास कर रही है.

सरकार ने गरीबों, पिछड़ों, दलितों के कल्याण के लिए काम किया है. गांव-गांव में आवास, शौचालय, महिलाओं को धुआं से मुक्ति के लिए गैस कनेक्शन दिया है. सरकार ने गांवों को मुख्य मार्ग से जोड़ने के लिए सड़क बनवायी. पुल-पुलिया निर्माण कराने के साथ तालाब खुदवाये गये. ऐसा विकास किसी सरकार में नहीं हुआ. यह विकास भाजपा की पूर्ण बहुमत वाली सरकार की देन है. इसी सरकार ने मरीजों के इलाज के लिए 108 एंबुलेंस की सुविधा दी. आयुष्मान भारत के तहत पांच लाख तक के इलाज की सुविधा दी गयी है.

सरकार के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना का लाभ लोगों को दिया जा रहा है. ऐसे में पुनः राज्य में बीजेपी की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाने के लिए अपने क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी अमित मंडल को भारी बहुमत से जीत दिला कर विधानसभा भेजे. मौके पर बीजेपी प्रत्याशी अमित मंडल, हटिया विधायक नवीन जायसवाल, बांका विधायक रामनारायण मंडल, बीजेपी जिलाध्यक्ष राजेश झा, अजीत सिंह, राजीव मेहता, अरुण साह, नरसिंह भगत, संजय झा, नीरज भारती, रिंकी देवी सहित पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे. मंच संचालन कृष्ण कन्हैया ने किया.

Next Article

Exit mobile version