काम पर नहीं गये सफाई कर्मी

नयी बात . सफाई कर्मी व कंप्यूटर आॅपरेटर के बीच मारपीट का मामला पकड़ा तूल गोड्डा : नपं के सफाई कर्मचारी गरभु मेहतर व आॅफिस मे काम कर रहे आलोक सिंह के साथ हुए नोकझोंक के मामले ने तूल पकड़ लिया है. बुधवार को इस मामले को लेकर सफाई कर्मचारियों ने दिन भर काम का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2017 5:36 AM

नयी बात . सफाई कर्मी व कंप्यूटर आॅपरेटर के बीच मारपीट का मामला पकड़ा तूल

गोड्डा : नपं के सफाई कर्मचारी गरभु मेहतर व आॅफिस मे काम कर रहे आलोक सिंह के साथ हुए नोकझोंक के मामले ने तूल पकड़ लिया है. बुधवार को इस मामले को लेकर सफाई कर्मचारियों ने दिन भर काम का बहिष्कार किया. काम पर कोई नहीं गये. साथ ही कर्मचारियों ने आलोक सिंह पर मामला दर्ज करने की मांग की. गरभु मेहतर सफाई कर्मचारी है जबकि आलोक आॅफिस में कंप्यूटर आॅपरेटर है. मंगलवार को काम के बाद दिन में ही गरभु मेहतर बायोमेट्रिक से हाजिरी बनाने आया था.
इसी बीच दोनों में बहस हो गयी. आॅफिस में ही मामला हाथापायी तक पहुंच गया. इससे कंप्यूटर आॅपरेटर का मोबाइल टूट गया. बुधवार को इसी मामले को गरभु मेहतर ने सफाई कर्मचारियों के बीच रखा. इस पर काम छोड़कर सभी कर्मचारी शहीद स्तंभ पर बैठ गये. दिनभर कर्मचारियों ने काम का बहिष्कार भी किया तथा प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की. इस को लेकर कर्मचारी सीधे नगर थाना भी पहुंचे तथा थाना पहुंच कर आवेदन भी दिया. कर्मचारियों ने मामले को नगर पंचायत के अध्यक्ष अजीत कुमार सिंह व कार्यपालक पदाधिकारी राहुल जी आनंद जी से भी अवगत कराया. अब दोनों की शिकायत पर सुनवाई हो रही है.
बायोमीट्रिक हाजिरी बनाने को लेकर हुआ था विवाद
बुधवार की सुबह फिर हुई मारपीट
दोनों आेर से शिकायत पहुंची नगर पंचायत में
हो रही जांच
”हाजिरी बनाने के दौरान गरभु मेहतर ने मारपीट की थी. गरभु नशे में था. गरभु ने ही मोबाइल को तोड़ दिया. बुधवार को वह स्वयं इस मामले के रफा दफा को लेकर कर्मचारियों से बात करने गया था. तो कर्मचारियों ने ही पीट दिया. जान बचा कर वह वहां से भागा. इस मामले में उसका कोई दोष नहीं हैं.
-आलोक सिंह, कंप्यूटर आॅपरेटर, नगर पंचायत
”मारपीट की शिकायत दोनों ओर से की गयी है. मामले को देख रहे हैं. पूरे मामले की जांच की जा रही है.
-राहुल जी आनंद जी, कार्यपालक पदाधिकारी, गोड्डा

Next Article

Exit mobile version