आरा मिल में छापा, मशीन जब्त

सरिया-बगोदर वन प्रक्षेत्र के बंदखारो गांव में कार्रवाई तीन लाख की मशीन व एक लाख की लकड़ियां बरामद सरिया : सरिया-बगोदर वन प्रक्षेत्र के विष्णुगढ़ थाना क्षेत्र के बंदखारो गांव में शुक्रवार दिन करीब दो बजे वन विभाग के अधिकारियों ने एक अवैध आरा मिल में छापा मारा. यहां से लगभग तीन लाख रुपये मूल्य […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 21, 2019 5:48 AM

सरिया-बगोदर वन प्रक्षेत्र के बंदखारो गांव में कार्रवाई

तीन लाख की मशीन व एक लाख की लकड़ियां बरामद
सरिया : सरिया-बगोदर वन प्रक्षेत्र के विष्णुगढ़ थाना क्षेत्र के बंदखारो गांव में शुक्रवार दिन करीब दो बजे वन विभाग के अधिकारियों ने एक अवैध आरा मिल में छापा मारा. यहां से लगभग तीन लाख रुपये मूल्य की आरा मशीन समेत लगभग एक लाख रुपये के कीमती लकड़ियां जब्त की हैं. जब्त लकड़ियों व मशीन को सरिया वन कार्यालय लाया गया है.
वन प्रक्षेत्र पदाधिकारी अभय कुमार सिन्हा ने बताया कि विष्णुगढ़ थानाक्षेत्र के बंदखारो गांव में अवैध आरा मिल संचालन की सूचना लगातार मिल रही थी. इसी आधार पर शुक्रवार को वरीय अधिकारी के निर्देशानुसार कार्रवाई की गयी है. बताया कि आरा मिल संचालक का नाम कैलाश महतो है. वह भागने में सफल रहा. आरोपी के खिलाफ वन अधिनियम मामला दर्ज कर लिया गया है. छापामारी दल में वन प्रक्षेत्र पदाधिकारी श्री सिन्हा के अलावा सरयू यादव, वनपाल प्रभुनाथ दुबे, सुरेश राम, खीरु धोबी हैदर अली समेत काफी संख्या में वनरक्षी शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version