दो बसों में जोरदार टक्कर, बाल-बाल बचे यात्री

न्यू पुलिस लाइन के समीप की घटना, एक बस को पुलिस ने किया जब्त गिरिडीह : डुमरी पथ के कैलीबाद में शनिवार की शाम लगभग चार बजे दो बसों में आमने-सामने टक्कर हो गयी. इस दुर्घटना में दोनों बस क्षतिग्रस्त हो गयी. एक बस को लेकर चालक भागने में सफल रहा तथा दूसरी बस केे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 16, 2019 3:20 AM

न्यू पुलिस लाइन के समीप की घटना, एक बस को पुलिस ने किया जब्त

गिरिडीह : डुमरी पथ के कैलीबाद में शनिवार की शाम लगभग चार बजे दो बसों में आमने-सामने टक्कर हो गयी. इस दुर्घटना में दोनों बस क्षतिग्रस्त हो गयी. एक बस को लेकर चालक भागने में सफल रहा तथा दूसरी बस केे सवारियों को अन्य बस में चढ़ा कर पुलिस उस क्षतिग्रस्त बस को थाना ले गयी. घटना में बस पर सवार यात्री बाल-बाल बचे.

लोगों के जुटते ही एसी बस फरार : बताया जाता है कि देवघर से रांची चलने वाली मुक्तेश्वरी नामक बस गिरिडीह बस पड़ाव से रांची के लिए निकली थी. न्यू पुलिस लाइन के समीप सामने से आ रही वातानुकूलित बस ने जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर से उठी जोरदार आवाज से बस पर सवार लोगों के अलावा आसपास के दुकानदार व घरों से लोग दौड़ कर बाहर निकले. इस दौरान वातानुकूलित बस को लेकर उसका चालक फरार हो गया, जबकि मुक्तेश्वरी बस वहीं खड़ी हो गयी. इस बीच सूचना पर थाना से सअनि ए मंडल, मुंशी नित्यानंद भोक्ता पहुंचे. क्षतिग्रस्त बस से सवारियों को उतारकर दूसरी बस में चढ़ाया और बस को थाना लाया गया.

फरार बस की तलाश जारी : मुक्तेश्वरी बस के चालक बंधन उरांव का कहना था कि सामने से आ रही बाबा सम्राट नामक बस ने उसकी बस को धक्का मारा. बताया कि घटना के बाद यात्रियों का हाल जानने का भी प्रयास उक्त बस के चालक ने नहीं किया. बस पर सवार लगभग सभी 50 यात्री सुरक्षित हैं. इधर, सअनि ए मंडल ने कहा कि फरार बस को खोजा जा रहा है. उक्त बस के चालक को पकड़ने के बाद ही पता चलेगा की दुर्घटना कैसे हुई. हालांकि स्थानीय लोगों का कहना है कि बाबा सम्राट नामक बस के चालक की लापरवाही के कारण ही दुर्घटना हई है. मामले की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version