मनमीत कलेक्शन में लगी आग, लाखों का नुकसान

घटना से आसपास मची अफरा-तफरी, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू गिरिडीह : शहर के कालीबाड़ी चौक के समीप स्थित मनमीत कलेक्शन नामक कपड़ा दुकान की तीसरी मंजिल में बुधवार की दोपहर करीब 12.45 बजे अचानक आग लग गयी. अगलगी में दस लाख से अधिक की संपत्ति जल गयी. आग की लपेटे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 18, 2019 1:34 AM

घटना से आसपास मची अफरा-तफरी, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

गिरिडीह : शहर के कालीबाड़ी चौक के समीप स्थित मनमीत कलेक्शन नामक कपड़ा दुकान की तीसरी मंजिल में बुधवार की दोपहर करीब 12.45 बजे अचानक आग लग गयी. अगलगी में दस लाख से अधिक की संपत्ति जल गयी. आग की लपेटे देख अफरा-तफरी मच गयी. देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया. दुकान में मौजूद कर्मी व ग्राहक भाग कर दुकान से निकले. घटना की सूचना मिलने के बाद दमकल की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गयी. हालांकि आग इतनी भयावह थी कि एक गाड़ी से आग नहीं बुझ पायी. इसके बाद दमकल की दूसरी गाड़ी बुलायी गयी.

दूसरी गाड़ी में जब पानी खत्म हो गया तो नगर निगम के टैंकर से पानी मंगवाया गया. लगभग साढ़े तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. इधर, दुकान के मालिक सरदार मनमीत सिंह का कहना है कि घटना में लगभग 10 लाख से अधिक की संपत्ति जल कर खाक हो गयी. हालांकि उन्होंने बताया कि नुकसान का पूरा आकलन नहीं हो पाया है. शादी-विवाह के मौके पर दुकान में बेशकीमती साड़ी, सूट व अन्य कीमती कपड़े मंगाये गये थे. जिसे दुकान की तीसरी मंजिल में ही रखा गया था. आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल पाया है.

Next Article

Exit mobile version