घर में आग लगाकर जिंदा जलाने का प्रयास

सगे भाई पर लगाया घर में आग लगाने का आरोप नकदी समेत दो लाख की संपत्ति राख बिरनी : बिरनी थाना क्षेत्र के बाराडीह अंतर्गत टोला दुर्गतपहरी में एक घर में आग लगाकर सगे भाइयों को जिंदा जलाने के प्रयास का मामला सामने आया है. इस संबंध में पीड़ितों ने थाना में आवेदन देकर सगे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 4, 2019 1:04 AM

सगे भाई पर लगाया घर में आग लगाने का आरोप

नकदी समेत दो लाख की संपत्ति राख

बिरनी : बिरनी थाना क्षेत्र के बाराडीह अंतर्गत टोला दुर्गतपहरी में एक घर में आग लगाकर सगे भाइयों को जिंदा जलाने के प्रयास का मामला सामने आया है. इस संबंध में पीड़ितों ने थाना में आवेदन देकर सगे भाई पर ही घर में आग लगाकर जिंदा जलाने के प्रयास का आरोप लगाया है.

आवेदन में पीड़ित बैजनाथ महतो, लक्ष्मण महतो व रामू महतो ने कहा कि वे सभी भाई एक ही मकान के अलग-अलग कमरे में रहते हैं. मंगलवार की रात लगभग एक बजे उनके मंझले भाई जगदीश महतो, उसकी पत्नी पुसिया देवी, पुत्र प्रयाग वर्मा, मनोज वर्मा, विरेंद्र वर्मा, बहू अंजू देवी, गुड़िया देवी, संगीता देवी ने उनलोगों के घर में बाहर से ताला लगाकर आग लगा दिया.

धुएं से उनलोगों की नींद टूटी तो सभी हल्ला करने लगे. शोर सुन ग्रामीण दौड़े और ताला तोड़ कर सभी को बाहर निकाला. बताया कि इस घटना में नकदी, अनाज समेत करीब दो लाख की संपत्ति जल गयी है. कहा कि पूर्व में भी जगदीश महतो ने आग लगा देने की धमकी दी थी, इसकी लिखित शिकायत 30 मार्च को थाना में दी गयी थी. इधर आरोपी जगदीश महतो ने बताया कि उसे साजिश कर फंसाया जा रहा है. थाना प्रभारी अर्जुन कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version