ददई दुबे की जमानत याचिका खारिज

गढ़वा : पूर्व मंत्री व इंटक नेता चंद्रशेखर दुबे उर्फ ददई दुबे की जमानत याचिका सीजेएम राशिकेश कुमार की अदालत ने शुक्रवार को खारिज कर दी. इससे पहले एसपी के गोपनीय कार्यालय से गिरफ्तार पूर्व मंत्री को गुरुवार को गढ़वा मंडल कारा भेज दिया गया था, जहां उन्होंने पेट में दर्द की शिकायत की. गुरुवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 11, 2015 3:43 AM

गढ़वा : पूर्व मंत्री व इंटक नेता चंद्रशेखर दुबे उर्फ ददई दुबे की जमानत याचिका सीजेएम राशिकेश कुमार की अदालत ने शुक्रवार को खारिज कर दी. इससे पहले एसपी के गोपनीय कार्यालय से गिरफ्तार पूर्व मंत्री को गुरुवार को गढ़वा मंडल कारा भेज दिया गया था, जहां उन्होंने पेट में दर्द की शिकायत की. गुरुवार को ही रात करीब 12 बजे उन्हें गढ़वा सदर अस्पताल में भरती कराया गया. डॉक्टरों ने उन्हें रांची रेफर किया है. पूर्व मंत्री पर सरकारी कार्य में बाधा डालने, पुलिस के साथ गाली-गलौज करने और हत्या का प्रयास करने का आरोप है.

* छह समर्थक को भी जेल : पूर्व मंत्री की गिरफ्तारी के विरोध में सड़क जाम में शामिल कांग्रेस के सभी छह कार्यकर्ताओं को भी जेल भेज दिया गया है. इनमें युवा कांग्रेस के गढ़वा विधानसभा अध्यक्ष प्रभात कुमार दुबे, एनएसयूआइ के जिलाध्यक्ष धीरज कुमार सहित सत्येंद्र तिवारी, राजू कुमार, धीरज तिवारी व श्रीराम पांडेय हैं. इनके खिलाफ गढ़वा थाने में मामला दर्ज किया गया है.

Next Article

Exit mobile version