छेड़खानी का किया विरोध तो मंटू को मार दी गोली

गढ़वा : शहर के टंडवा मुहल्ला स्थित दानरो नदी पीपा पुल के पास व्यवसायी मंटू मालाकार पर गोली चालन मामले में पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. जबकि तीन अन्य अभियुक्त अभी फरार है़. गिरफ्तार अभियुक्तों में टंडवा निवासी राजेश महतो तथा बी मोड़ रेहला निवासी आकाश कुमार शामिल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2020 11:51 PM

गढ़वा : शहर के टंडवा मुहल्ला स्थित दानरो नदी पीपा पुल के पास व्यवसायी मंटू मालाकार पर गोली चालन मामले में पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. जबकि तीन अन्य अभियुक्त अभी फरार है़. गिरफ्तार अभियुक्तों में टंडवा निवासी राजेश महतो तथा बी मोड़ रेहला निवासी आकाश कुमार शामिल है़.

जबकि एक नाबालिग अभियुक्त है. इनके पास से दो पिस्तौल, तीन कारतूस, दो मोबाइल तथा एक स्कूटी बरामद किया गया है़ इस घटना का मुख्य अभियुक्त सोनू सोनी, जीतू सिंदुरिया व एक अन्य अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है. गोली चालन की इस घटना के पीछे का कारण छेड़खानी बताया गया है. सोमवार को पत्रकार वार्ता में इसकी जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अश्विनी कुमार सिन्हा ने बताया कि टंडवा मुहल्ला निवासी युवक सोनू सोनी अक्सर मंटू मालाकार उर्फ धीरज कुमार की पुत्री के साथ छेड़छाड़ किया करता था.

कई बार मना करने के बावजूद सोनू सोनी इससे बाज नहीं आ रहा था़ इस बात को लेकर कुछ दिन पूर्व एक बारात में मंटू मालाकार ने सोनू की थप्पड़ से पिटाई कर दी थी़. इसके बाद से सोनू मंटू मालाकार से खार खाये हुए था़ मंटू मालाकार की हत्या करने की नियत से सोनू ने आकाश को अपनी ओर से एक स्कूटी दी और रेकी करने के लिए कहा. 18 जनवरी की रात 10 बजे आकाश के कहे अनुसार सभी अभियुक्त वहां पहुंचे और मंटू के ऊपर तीन गोली चला दी़ लेकिन गनीमत रही की गोली मंटू के कान को छेदते हुए पार हो गयी.

Next Article

Exit mobile version