रमकंडा के मतदान केद्रों में पड़े 56 प्रतिशत वोट

रमकंडा : नक्सल प्रभावित रमकंडा प्रखंड के 36 मतदान केंद्रों पर 56 प्रतिशत मतदान के साथ शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न हो गया. गर्मी की वजह से प्रखंड के मतदान केंद्रों पर सुबह से ही मतदाताओं की लंबी कतार देखने को मिली. वहीं प्रखंड के सुदूरवर्ती क्षेत्र चेटे, पटसर, कुरुमदारी, होमिया, दुर्जन, बलिगढ़ सहित अन्य क्षेत्रों में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 30, 2019 1:30 AM

रमकंडा : नक्सल प्रभावित रमकंडा प्रखंड के 36 मतदान केंद्रों पर 56 प्रतिशत मतदान के साथ शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न हो गया. गर्मी की वजह से प्रखंड के मतदान केंद्रों पर सुबह से ही मतदाताओं की लंबी कतार देखने को मिली. वहीं प्रखंड के सुदूरवर्ती क्षेत्र चेटे, पटसर, कुरुमदारी, होमिया, दुर्जन, बलिगढ़ सहित अन्य क्षेत्रों में मतदान के प्रति मतदाताओं में उत्साह देखने को मिला. कड़ी धूप होने की वजह से दोपहर के बाद मतदान केंद्रों पर सन्नाटा पसरने लगा.

करीब एक बजे के बाद इक्के दुक्के मतदाता अपने बूथों पर पहुंच कर मतदान किया. प्रखंड के मध्य विद्यालय केरवा, सामुदायिक भवन रमकंडा, मध्य विद्यालय कुरुमदारी व मध्य विद्यालय कसमार स्थित मतदान केंद्र में गलत तरीके से मशीनों के कनेक्ट किये जाने की वजह से घंटे भर देर से मतदान शुरू हुआ. वहीं मध्य विद्यालय रमकंडा, मध्य विद्यालय रकसी, उत्क्रमित प्राथमिक विद्यालय रोहड़ा स्थित बूथ पर मतदान शुरू होने से पहले वीवीपैट मशीन खराब हो गया.

इन बूथों पर नयी मशीन लगायी गयी. जिसके एक घंटा देर से मतदान शुरू हुआ. इधर सूचना के बाद रंका अनुमंडल पदाधिकारी संजय पांडेय, प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी रामजी वर्मा ने प्रखंड के दर्जन भर मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया. इस दौरान केंद्रों पर मतदाताओं को मिलने वाली सुविधा के बारे में जानकारी ली.

Next Article

Exit mobile version