90 वर्षीय सनकलिया देवी ने मतदान किया

बंशीधर नगर : लोकतंत्र के महापर्व को लेकर नगर पंचायत क्षेत्र के साथ पूरे अनुमंडल में जबरदस्त उत्साह का माहौल रहा. सुबह से ही मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लंबी कतारें देखने को मिली. मतदान केंद्रों पर नये मतदाताओं के साथ साथ पुराने मतदाताओ, बुजुर्गों, महिलाओं एवं पुरुषों में भी जबरदस्त उत्साह था. नगर पंचायत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 30, 2019 1:29 AM

बंशीधर नगर : लोकतंत्र के महापर्व को लेकर नगर पंचायत क्षेत्र के साथ पूरे अनुमंडल में जबरदस्त उत्साह का माहौल रहा. सुबह से ही मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लंबी कतारें देखने को मिली. मतदान केंद्रों पर नये मतदाताओं के साथ साथ पुराने मतदाताओ, बुजुर्गों, महिलाओं एवं पुरुषों में भी जबरदस्त उत्साह था.

नगर पंचायत क्षेत्र के मतदान केंद्र संख्या 234 प्राथमिक विद्यालय हरिजन टोला पर निर्धारित समय 7:00 बजे से 30 मिनट की देरी से मतदान प्रारंभ हुआ. जबकि मतदान केंद्र संख्या 241 कन्या मध्य विद्यालय में निर्धारित समय से 34 मिनट की देरी से मतदान कार्य प्रारंभ हुआ. तपती धूप एवं काफी गर्मी होने के बाद भी मतदाताओं का जोश कम नहीं हुआ सभी लाइन में लगकर अपनी अपनी बारी का इंतजार करते रहे. जिला प्रशासन की ओर से सभी मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के चाक चौबंद व्यवस्था थी. सुरक्षा को लेकर पुलिस बल के जवान मुस्तैद थे.

Next Article

Exit mobile version