ट्रक के धक्के से टूटा बैरियर, तीन घायल

गोदरमाना : गढ़वा जिला के सीमांत क्षेत्र छत्तीसगढ़ व झारखंड की सीमा पर स्थित गोदरमाना में पुलिस प्रशासन द्वारा करीब एक माह पूर्व बैरियर लगाया गया था़ रविवार को एक कपड़ा लदे ट्रक के धक्के से बैरियर टूट गया. बैरियर तोड़ने के बाद ट्रक द्वारा अनियंत्रित होकर आगे लगाये गये कंटीले तार को भी तोड़ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 19, 2019 12:49 AM

गोदरमाना : गढ़वा जिला के सीमांत क्षेत्र छत्तीसगढ़ व झारखंड की सीमा पर स्थित गोदरमाना में पुलिस प्रशासन द्वारा करीब एक माह पूर्व बैरियर लगाया गया था़ रविवार को एक कपड़ा लदे ट्रक के धक्के से बैरियर टूट गया. बैरियर तोड़ने के बाद ट्रक द्वारा अनियंत्रित होकर आगे लगाये गये कंटीले तार को भी तोड़ दिया गया. इसी दौरान गोदरमाना निवासी शुभम कुमार, पूजा तिवारी व चंदन रवि कटीलें तार की चपेट में आकर घायल हो गये़ इनके शरीर में गंभीर चोट लगी है़.

कंटीला तार व पोल ट्रक में फंस कर आगे घसीटता हुआ चला गया. आगे मनोज जायसवाल के दुकान पर रामानुजगंज निवासी विशालदत्त चौबे की खड़ी कार में कंटीले तार में फंसे खंभे से टक्कर मार दी गयी़ इससे कार का पिछला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. कुछ लोगों ने आगे बढ़कर ट्रक चालक को रुकवाया और ट्रक चालक के साथ हाथापाई भी की़ इसी दौरान सूचना मिलने के बाद पहुंचे गोदरमाना कैंप के प्रभारी एसआइ सतीशचंद्र राय अपने दलबल के साथ वहां पहुंचे और चालक व परिचालक सहित ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया़.

साथ ही लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया़ ग्रामीणों ने बताया कि यदि ट्रक कंटीले तार व पोल को लेकर और आगे जाती तो और भी गंभीर हादसा हो सकता था़ इधर दोनों घायलों को कैंप के जवानों ने मरहम पट्टी कर तुरंत 108 एंबुलेंस बुला कर रामानुजगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा़ जहां डॉक्टरों ने स्थिति को गंभीर बताते हुए तत्काल उन्हें दोनों को रेफर कर दिया़ दोनों का इलाज परिवारवालों मेदिनीनगर में करा रहे है़ंं.

Next Article

Exit mobile version