प्यार नइखे लिखल भाग्य के लकीर…

भवनाथपुर : नवजवान संघर्ष मोर्चा के 19वें स्थापना दिवस के अवसर पर गुरुवार की शाम सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें भोजपुरी अभिनेता सह गायक खेसारीलाल यादव ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया. सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरुआत विधायक भानु प्रताप शाही ने अभिनेता सह गायक खेसारी लाल यादव को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित कर किया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 2, 2019 12:47 AM

भवनाथपुर : नवजवान संघर्ष मोर्चा के 19वें स्थापना दिवस के अवसर पर गुरुवार की शाम सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें भोजपुरी अभिनेता सह गायक खेसारीलाल यादव ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया. सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरुआत विधायक भानु प्रताप शाही ने अभिनेता सह गायक खेसारी लाल यादव को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित कर किया.

इस अवसर पर विधायक भानु प्रताप शाही ने कहा कि शादी विवाह में सांस्कृतिक कार्यक्रम होता है. इसी तरह उनके द्वारा यह सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया गया है. इस दौरान विधायक भानु ने कलाकारों के साथ स्टेज पर जमकर ठुमके लगाये. सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरुआत खेसारीलाल यादव ने गणेश वंदना से की. इसके बाद खेसारीलाल यादव ने हम तो ढोढ़ी मुनले रहिली पियरी माटी से…, प्यार नइखे लिखल भाग्य के लकीर.., पहला पहला प्यार हुआ, जीना दुश्वार हुआ ठीक है.., चिपकाले सइंया फेविकोल से..आदि प्रस्तुत किये. साथ ही अन्य कलाकारों ने भी सांस्कृतिक कार्यक्रम में एक से बढ़कर एक भोजपुरी गीत एवं होली गीत गाकर उपस्थित लोगों का मनोरंजन किया.
नसंमो के स्थापना दिवस के अवसर पर सामूहिक शादी समारोह के अवसर पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम को देखने के लिये काफी संख्या में आसपास के गांवों से हजारों की संख्या में लोग पहुंचे हुए थे.

Next Article

Exit mobile version