कदाचार करते नौ परीक्षार्थी पकड़ाये, निष्कासित

संबंधित वीक्षक पर विभागीय कार्रवाई का निर्देश भवनाथपुर : जैक द्वारा आयोजित हो रही मैट्रिक की परीक्षा में सोमवार को प्रखंड के विभिन्न परीक्षा केंद्रों से कदाचार करने के आरोप में नौ परीक्षार्थियों को निष्कासित कर दिया गया. एसडीओ कमलेश्वर नारायण ने केंद्रों पर लगे सीसीटीवी कैमरा के जरिये परीक्षा में कदाचार करते हुए चारों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 13, 2018 9:28 AM
संबंधित वीक्षक पर विभागीय कार्रवाई का निर्देश
भवनाथपुर : जैक द्वारा आयोजित हो रही मैट्रिक की परीक्षा में सोमवार को प्रखंड के विभिन्न परीक्षा केंद्रों से कदाचार करने के आरोप में नौ परीक्षार्थियों को निष्कासित कर दिया गया. एसडीओ कमलेश्वर नारायण ने केंद्रों पर लगे सीसीटीवी कैमरा के जरिये परीक्षा में कदाचार करते हुए चारों केंद्रों से परीक्षार्थियों को पकड़ा और निष्कासित किया है. एसडीओ ने उक्त कमरे में वीक्षण कार्य करनेवाले शिक्षकों पर भी कार्रवाई का निर्देश केंद्राधीक्षक को दिया है.
सबसे पहले जमा दो उवि केंद्र में परियोजना उवि तोरेलावा के (रोल नंबर 0271) के रणवीर सिंह को कदाचार करते पकड़ा गया. वहीं राजकीय बुनियादी विद्यालय केंद्र से स्त्रोन्नत हाई स्कूल परसोडीह के छात्र सचिन कुमार (रौल नंबर 152), परियोजना बालिका उच्च विद्यालय केंद्र में समता लोहिया उच्च विद्यालय केतार की छात्रा उर्मिला कुमारी (रौल नंबर 128), दिव्या कुमारी (रोल नंबर 122), राजकीय मध्य विद्यालय मकरी परीक्षा केंद्र में जमा दो हाई स्कूल के हिमांशु राज (रोल नंबर 152), उमेंद्र कुमार सिंह (रोल नंबर 149), गौतम कुमार पाल (रोल नंबर 157), विकास बैठा और देवेंद्र कुमार के नाम शामिल है. जबकि वीक्षक कार्य में लगे शिक्षक यशवंत प्रसाद, उमेश कुमार राम, छोटन कुमार गुप्ता, रवींद्र कुमार पाल, प्रियरंजन प्रसाद पर विभागीय कार्रवाई का निर्देश एसडीओ ने दिया है. प्रशासन की इस कार्रवाई से परीक्षार्थियों में काफी हड़कंप है.

Next Article

Exit mobile version