बीमारियों से निजात दिलाता है योग

गढ़वा: गुरुवार को जायंट्स सेवा सप्ताह के पांचवें दिन जायंट्स ग्रुप ऑफ गढ़वा ने योग शिविर का आयोजन मां तारा मंडप में किया. इसमें पतंजलि योग शिविर के योग शिक्षक सुशील केसरी,प्रदीप केसरी,उपकार गुप्ता, जयप्रकाश गुप्ता ने संयुक्त रूप से लोगों को योग के गुर सिखाया. इस मौके पर अपने संबोधन में अलखनाथ पांडेय कहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 22, 2017 1:07 PM
गढ़वा: गुरुवार को जायंट्स सेवा सप्ताह के पांचवें दिन जायंट्स ग्रुप ऑफ गढ़वा ने योग शिविर का आयोजन मां तारा मंडप में किया. इसमें पतंजलि योग शिविर के योग शिक्षक सुशील केसरी,प्रदीप केसरी,उपकार गुप्ता, जयप्रकाश गुप्ता ने संयुक्त रूप से लोगों को योग के गुर सिखाया.

इस मौके पर अपने संबोधन में अलखनाथ पांडेय कहा कि आज विभिन्न प्रकार की बीमारियों से लोग ग्रसित हैं. उससे निजात पाने का सबसे सरल तरीका योग है. इसलिए सभी लोगों को योग करना चाहिए.

नंद कुमार गुप्ता ने कहा कि नियमित योग से कई बीमारियों को दूर किया जा सकता है. मौके पर सुशील केसरी ने उपस्थित लोगों को योग के कई आसन व प्राणायाम करवाया और योग से होनेवाले लाभ के बारे में बताया. जायंट्स के अध्यक्ष मनोज केसरी ने सुशील केसरी का स्वागत व धन्यवाद ज्ञापन किया. इस अवसर पर शिविर में विजय केसरी, प्रशासनिक निदेशक मनोज केसरी, विनोद गुप्ता,अशोक केसरी, रवींद्र केसरी, अशोक विश्वकर्मा, मोजिबुद्दीन खान, डॉ जवाहरलाल अग्रवाल, अनसुइया केसरी,रंजना जायसवाल, वर्षा अग्रवाल सहित काफी सख्या में पुरुष व महिलाएं उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version