70 लाभुकों को मिला गैस कनेक्शन

केतार: केतार प्रखंड के लोहिया समता उच्च विद्यालय के प्रांगण में गरीब कल्याण मेला का आयोजन किया गया. बीडीओ सिदार्थ शंकर यादव, 20सूत्री उपाध्यक्ष बिपिन बिहारी गुप्ता,मंडल अध्यक्ष सुरेश प्रसाद ने संयुक्त रूप से की. इस मौके पर बीडीओ सिद्धार्थ शंकर यादव ने कहा कि सरकार के 1000 दिन पूरे होने पर इस कार्यक्रम के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 22, 2017 1:07 PM
केतार: केतार प्रखंड के लोहिया समता उच्च विद्यालय के प्रांगण में गरीब कल्याण मेला का आयोजन किया गया. बीडीओ सिदार्थ शंकर यादव, 20सूत्री उपाध्यक्ष बिपिन बिहारी गुप्ता,मंडल अध्यक्ष सुरेश प्रसाद ने संयुक्त रूप से की. इस मौके पर बीडीओ सिद्धार्थ शंकर यादव ने कहा कि सरकार के 1000 दिन पूरे होने पर इस कार्यक्रम के माध्यम से अवाम को सरकार की विभिन्न योजनाओं के बारे में लोगो को बताया गया तथा धरातल पर किये गये कार्य के बारे में लोगों को जानकारी दी गयी.

इस मौके पर उज्जवला योजना के तहत 70 लाभुकों को गैस कनेक्शन का सेट दिया गया. इस मौके पर 20सूत्री सदस्य कामेश्वर सिंह व महेंद्र पाल ने कहा कि सरकार के 1000 दिन पूरा होने की उपलब्धि में,जन धन योजना,उज्ज्वलव योजना के तहत मुफ़्त गैस बितरण, गरीबो के बीच पट्टा पर भूमि देना, ऑन लाइन भूमि आदि शामिल है.

इस अवसर पर बीडीओ द्वारा प्रखंड के चार महिला स्वंय सहायता समूह के बीच चार लाख का ऋण दिया गया. इस अवसर पर शिक्षा बिभाग,कृषि विभाग, मनरेगा, राजस्व विभाग आदि ने स्टॉल लगा कर लोगों को जानकारी दी. इस मेला में बीइइओ कौशल किशोर चौबे, जीप सदस्य ज्वाला पसाद, पवन सिंह, विक्रमा सिंह, एटीएम मबताब आलम, ब्लॉक मैनेजर प्रवीण कुमार, दीनदयाल गुप्ता, महेंद्र पाल, कामेश्वर सिंह, गैस प्रोपराइटर अंगद कुमार, रोजगार, सेवक, पंचायत सेवक, मुखिया आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version