मोमेंटम झारखंड केवल आईवॉश : हेमंत

दुमका : नेता प्रतिपक्ष सह झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने कहा है कि मोमेंटम झारखंड केवल आईवॉश है. इससे झारखंडवासियों का भला नहीं होने वाला है. रघुवर सरकार कॉरपोरेट घरानों के आवभगत में लगी हुई है. जनता की चिंता उसे नहीं है. अपने आवास में मीडिया से बातचीत में श्री सोरेन ने कहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2017 5:34 AM

दुमका : नेता प्रतिपक्ष सह झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने कहा है कि मोमेंटम झारखंड केवल आईवॉश है. इससे झारखंडवासियों का भला नहीं होने वाला है. रघुवर सरकार कॉरपोरेट घरानों के आवभगत में लगी हुई है.

जनता की चिंता उसे नहीं है. अपने आवास में मीडिया से बातचीत में श्री सोरेन ने कहा कि सीएम को यह बताना चाहिए कि शिड्युल एरिया में औद्योगिक विकास वह किस तरीके से करायेगी. आदिवासी-मूलवासी की भावना को वह कैसे अक्षुण्ण रखेगी. श्री सोरेन ने कहा कि सरकार औद्योगिक नीति में बदलाव केवल उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने व उन्हें बसाने के लिए हो रहा है. एक सवाल के जवाब में श्री सोरेन ने कहा कि टाटा, बिरला, जिंदल जैसी कंपनियां जो यहां पूर्व से ही स्थापित हैं, वे अपनी पुरानी योजना पर ही निवेश की बात कहकर गये हैं. कहा कि हाथी उड़ाने में सीएम रघुवर दास कितना सफल होंगे, यह समय बतायेगा.

कार्यशैली से अधिकारी परेशान : श्री सोरेन ने कहा कि मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर क्यों जाना चाहते हैं, यह सीएम ही बता सकते हैं. इससे सरकार की कार्यशैली झलकती है कि अधिकारी भी परेशान हैं.
हक-अधिकार छीनने के लिए शराब पिलाने की तैयारी: हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य सरकार अब खुद शराब पिलाने की तैयारी कर रही है. शराब पिलाकर, नशे में टुन्न कर झारखंडवासियों के हक-अधिकार को छीनने की कोशिश कर रही है.

Next Article

Exit mobile version