गिरफ्तार जोनल कमांडर सिद्धो कोड़ा की मौत, छाती में दर्द की थी शिकायत

दुमका से पटना एसटीएफ ने किया था गिरफ्तार पुलिस ने कहा: छापेमारी के दौरान पेट व छाती में दर्द की शिकायत की थी दुमका/जमुई : बिहार और झारखंड में आतंक का पर्याय बन चुके कुख्यात नक्सली जोनल कमांडर सिद्धो कोड़ा की गिरफ्तारी के कुछ ही घंटे बाद पुलिस कस्टडी में मौत हो गयी. जानकारी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 23, 2020 7:19 AM

दुमका से पटना एसटीएफ ने किया था गिरफ्तार

पुलिस ने कहा: छापेमारी के दौरान पेट व छाती में दर्द की शिकायत की थी

दुमका/जमुई : बिहार और झारखंड में आतंक का पर्याय बन चुके कुख्यात नक्सली जोनल कमांडर सिद्धो कोड़ा की गिरफ्तारी के कुछ ही घंटे बाद पुलिस कस्टडी में मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार, एसटीएफ पटना की टीम ने दुमका पुलिस की मदद से दुमका शहर के सटे इलाके से शनिवार तड़के सिद्धो कोड़ा को गिरफ्तार किया था. उसकी गिरफ्तारी जमुई जिले में पहले गिरफ्तार हुए किसी नक्सली की निशानदेही पर की गयी.

जानकारी मिली थी कि सिद्धो कोड़ा लेवी की रकम वसूलने के लिए दुमका जानेवाला था. इसी सूचना पर दुमका पहुंची पटना एसटीएफ की टीम ने स्थानीय पुलिस की मदद से उसे गिरफ्तार कर लिया. देर शाम बिहार पुलिस ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि सिद्धो कोड़ा को लेकर पुलिस विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही थी. इस दौरान उसने पुलिस से पेट व छाती में दर्द की शिकायत की. एसटीएफ की टीम उसे इलाज के लिए तत्काल जमुई सदर अस्पताल लेकर गयी, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. उसकी निशानदेही पर जमुई के चकाई स्थित घुटिया से इलियास हेंब्रम और छिरपत्थर से सुशील हांसदा को गिरफ्तार किया गया था.

Next Article

Exit mobile version