बंधन बैंक का मैनेजर बता उड़ाये 21 हजार

साइबर ठगी की शिकार बनी महुआडंगाल की महिला फोन पर एटीएम का नंबर व ओटीपी की दे दी जानकारी पति के बयान पर मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज दुमका कोर्ट : दुमका मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महुआडंगाल के संतोष कापरी की पत्नी साइबर ठगी की शिकार बन गयीं हैं. उन्हें बंधन बैंक के मैनेजर बताते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2018 5:57 AM

साइबर ठगी की शिकार बनी महुआडंगाल की महिला

फोन पर एटीएम का नंबर व ओटीपी की दे दी जानकारी
पति के बयान पर मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज
दुमका कोर्ट : दुमका मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महुआडंगाल के संतोष कापरी की पत्नी साइबर ठगी की शिकार बन गयीं हैं. उन्हें बंधन बैंक के मैनेजर बताते एक साइबर ठग ने फोन किया. उनसे वह सारी जानकारी हासिल कर ली, जिससे कि किसी के बैंक खाते से पैसे उड़ाये जा सकते थे. साइबर ठगी का शिकार बनने के बाद उसने पति को जानकारी दी. पति संतोष ने मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. उनके मुताबिक उसकी पत्नी को सात जनवरी को एक अज्ञात फोन आया कि वह बंधन बैंक का मैनजर बोल रहा है. उससे कहा कि वह अपने एटीएम कार्ड का नंबर तथा ओटीपी नंबर बताये. नहीं तो अकाउंट बंद हो जायेगा.
झांसे में आकर संतोष की पत्नी ने सारी जानकारी उसे फोन करनेवाले फ्रॉड को दे दी. संतोष ने बताया कि बाद में जब खाता चेक करने गये, तो पता चला कि उनकी पत्नी के खाता से 19999 व 1000 रुपये निकल चुके हैं. मुफस्सिल थाना आकर प्राथमिकी दर्ज करायी.

Next Article

Exit mobile version