मेन राइजिंग पाइप क्षतिग्रस्त सैकड़ों उपभोक्ता प्रभावित

प्राथमिकी दर्ज करने की चेतावनी धनबाद : भागाबांध बस्ती के निकट जमाडा की 18 इंच मेन राइजिंग पाइप के क्षतिग्रस्त हो जाने से विभिन्न इलाकों की जलापूर्ति पर प्रतिकूल असर पड़ा है. आरोप है कि उक्त पाइप ईंट व्यवसायी ने ईंट निर्माण के लिए क्षतिग्रस्त किया है. जमाडा की जांच टीम ने मामले में रिपोर्ट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 15, 2019 2:41 AM

प्राथमिकी दर्ज करने की चेतावनी

धनबाद : भागाबांध बस्ती के निकट जमाडा की 18 इंच मेन राइजिंग पाइप के क्षतिग्रस्त हो जाने से विभिन्न इलाकों की जलापूर्ति पर प्रतिकूल असर पड़ा है. आरोप है कि उक्त पाइप ईंट व्यवसायी ने ईंट निर्माण के लिए क्षतिग्रस्त किया है. जमाडा की जांच टीम ने मामले में रिपोर्ट की. टीम में मो. असलम, विक्रम राम दास, बुद्धिनाथ पांडेय, बबलू मिस्त्री सहित अन्य शामिल थे.

टीम की निशानदेही पर प्रबंधन सहित पुलिस हरकत में आयी. बाद में मेन पाइप की मुख्य जगह को छोड़ अन्य इलाके में छोटी-छोटी क्षतिग्रस्त पाइप की मरम्मत की गयी है. ईंट व्यवसायी को बुलाकर जमाडा टीएम ने चेतावनी दी कि वह पाइप की मरम्मत कराये अन्यथा उसके खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी जायेगी.

पुटकी-भागाबांध में पानी का प्रेशर कम : मेन राइजिंग क्षतिग्रस्त होने के कारण पुटकी कोलियरी क्षेत्र व भागा बांध इलाके में सैकड़ों उपभोेक्ता प्रभावित हैं. उक्त इलाकों में जलापूर्ति का प्रेशर कम हो गया है.

Next Article

Exit mobile version