संदेहास्पद मौत पर उखाड़ा गड़ा मुर्दा, पोस्टमार्टम के लिए भेजा

जैनामोड़ : जरीडीह थानांतर्गत जैना पंचायत निवासी लालजी सिंह के पुत्र राजेश कुमार सिंह (16 वर्ष) के शव को पुलिस ने मंगलवार को जमीन से निकाला और अंत्यपरीक्षण के लिए चास भेज दिया. खांजो नदी समीप खुले मैदान में दफनाया गया था. बताया जाता है कि गत 16 सितंबर की सुबह परिजनों ने राजेश का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2018 6:15 AM
जैनामोड़ : जरीडीह थानांतर्गत जैना पंचायत निवासी लालजी सिंह के पुत्र राजेश कुमार सिंह (16 वर्ष) के शव को पुलिस ने मंगलवार को जमीन से निकाला और अंत्यपरीक्षण के लिए चास भेज दिया. खांजो नदी समीप खुले मैदान में दफनाया गया था. बताया जाता है कि गत 16 सितंबर की सुबह परिजनों ने राजेश का शव अचेतावस्था में कमरे से बरामद किया. परिवार के सदस्यों ने बताया कि रविवार को बालीडीह थाना क्षेत्र के जरीडीह गांव में रहने वाले चाचा मंटू सिंह का बेटा गणेश सिंह घर आया था.
आनन-फानन में दफना दिया गया था : बताया जाता है कि गणेश लगभग आधे घंटे तक राजेश के कमरे में रहा. परिवार के लोगों के आग्रह पर गणेश खाना खाकर अपने गांव चला गया. उसके जाने के बाद जब परिजन खाना खाने के लिए राजेश को बुलाने कमरे में गये तो वह वहां मृत पड़ा था. इसकी सूचना चाचा मंटू सिंह को दी गयी. चाचा तो नहीं आये, पर गणेश शाम को अपने दोस्तों के साथ आया और आनन-फानन में शव को ले दफना दिया था.
परिजनों ने की थी मांग
परिवार के लोगों को घटना पर शंका हुई तो उन्होंने पुलिस प्रशासन से शव का पोस्टमार्टम करवाने की मांग की. इसके आधार पर बीडीओ सदानंद महतो की उपस्थिति में शव को कब्र से निकाल अंत्यपरीक्षण के लिए चास भेज दिया. राजेश का बड़ा भाई सड़क दुर्घटना में दोनों पैर से व पिता भी एक पैर से अपाहिज हैं. इधर, जरीडीह थाना प्रभारी रूपेश कुमार दुबे ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Next Article

Exit mobile version