पत्रकारों का काम निष्पक्ष खबरें देना : बनखंडी

धनबाद: वरिष्ठ पत्रकार बनखंडी मिश्र ने कहा है कि पत्रकारों का काम निष्पक्ष खबरें देना है. युवा पत्रकारों के लिए आने वाला समय बहुत ही चुनौतीपूर्ण है. वह मंगलवार को धनबाद प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि पत्रकारों का काम हमेशा से कठिन रहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2017 11:43 AM

धनबाद: वरिष्ठ पत्रकार बनखंडी मिश्र ने कहा है कि पत्रकारों का काम निष्पक्ष खबरें देना है. युवा पत्रकारों के लिए आने वाला समय बहुत ही चुनौतीपूर्ण है. वह मंगलवार को धनबाद प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि पत्रकारों का काम हमेशा से कठिन रहा है. विषम परिस्थितियों में काम करना पड़ता है.

उन्होंने शांतिपूर्ण चुनाव के लिए सभी सदस्यों को बधाई दी. वरिष्ठ पत्रकार गणेश मिश्र ने कहा कि धनबाद के पत्रकारों ने पूरे राज्य के पत्रकारों के समक्ष मिसाल कायम की है. वरिष्ठ पत्रकार इंद्रजीत प्रसाद सिंह ने कहा कि पत्रकारों की एकजुटता ही समय की मांग की है. धनबाद प्रेस क्लब के अध्यक्ष संजीव झा ने कहा कि वर्तमान प्रेस क्लब भवन का जल्द ही जीर्णोद्धार होगा. इसके लिए जिला प्रशासन के प्रति आभार जताया. कहा कि नये भवन का शिलान्यास भी जल्द ही कराने की कोशिश होगी. समारोह में पत्रकार बनखंडी मिश्र ने सभी निर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ दिलायी.
कार्यपालक अभियंता ने की भवन की जांच
भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता पंकज कुमार ने आज गांधी सेवा सदन स्थित प्रेस क्लब के पुराने भवन का निरीक्षण किया. मरम्मत के लिए जल्द प्राक्कलन तैयार करने का निर्देश दिया.

Next Article

Exit mobile version