तेलमच्चो जलापूर्ति योजना की टंकी से हो रहा रिसाव

महुदा: तेलमच्चो जलापूर्ति योजना सवालों के घेरे में है. योजना के तहत कार्य की गुणवत्ता पर शुरू से अंगुली उठायी जाती रही है, मंगलवार को कांड्रा पंचायत सचिवालय के समीप निर्मित पानी टंकी के नीचे से निकले पानी के फव्वारे ने आरोपों को बल दिया. ऐसा कहा जा रहा है कि पाइप फटने से पानी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2017 11:40 AM

महुदा: तेलमच्चो जलापूर्ति योजना सवालों के घेरे में है. योजना के तहत कार्य की गुणवत्ता पर शुरू से अंगुली उठायी जाती रही है, मंगलवार को कांड्रा पंचायत सचिवालय के समीप निर्मित पानी टंकी के नीचे से निकले पानी के फव्वारे ने आरोपों को बल दिया. ऐसा कहा जा रहा है कि पाइप फटने से पानी निकल रहा है. वैसे जल रिसाव से आसपास का क्षेत्र जलमग्न हो गया. इससे पूर्व टंकी के ऊपरी भाग से लगातार पानी रिस रहा था. अब नीचे से भी पानी निकल पड़ा है. पंचायत के मुखिया चक्रधारी महतो ने कहा कि यह क्षेत्र के लिए महत्वाकांक्षी योजना है. जिस उद्देश्य के तहत इस योजना में सरकार की राशि लगी, वह पूरा होता नहीं दिख रहा है. ग्रामीणों को अभी तक एक बूंद पानी नहीं मिला है.

मुख्यमंत्री इसका ऑनलाइन उद्घाटन तक कर चुके हैं. कहा कि विभाग यथाशीघ्र योजना को सुचारु रूप से चालू करे अन्यथा गर्मी में काफी दिक्कत होगी.

पाइप फटने का पानी नहीं है, बल्कि ओवरफ्लो हुआ है. टंकी ओवरफ्लो होने के कारण ही नीचे से पानी निकल रहा है. पाइप टेस्टिंग का काम लोहपट्टी में चल रहा है. बुधवार से दूसरी जगह की भी होगी.

अभय प्रसाद, जेइ

Next Article

Exit mobile version