आंदोलन पर उतरे कोयला अधिकारी

बीसीसीएल के अधिकारियों ने वेतनमान में सुधार की मांग को लेकर शुक्रवार को काला बिल्ला लगा कर काम किया. वहीं वेतन विसंगति दूर करने सहित विभिन्न मांगों के समर्थन में युवा कोयला अधिकारी शुक्रवार को सामूहिक अवकाश पर रहे. धनबाद : कोल माइंस ऑफिसर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीएमओएआइ) बीसीसीएल शाखा के अध्यक्ष अनिरुद्ध पांडेय ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 25, 2017 8:45 AM
बीसीसीएल के अधिकारियों ने वेतनमान में सुधार की मांग को लेकर शुक्रवार को काला बिल्ला लगा कर काम किया. वहीं वेतन विसंगति दूर करने सहित विभिन्न मांगों के समर्थन में युवा कोयला अधिकारी शुक्रवार को सामूहिक अवकाश पर रहे.
धनबाद : कोल माइंस ऑफिसर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीएमओएआइ) बीसीसीएल शाखा के अध्यक्ष अनिरुद्ध पांडेय ने बताया कि कोयला भवन सहित कंपनी के सभी क्षेत्रीय कार्यालय में भी अधिकारियों ने काला बिल्ला लगा कर काम किया. कहा कोल इंडिया के सभी आनुषांगी कंपनियों में अधिकारी आंदोलनरत हैं. अधिकारियों की मांग है कि उन्हें भी ओएनजीसी एवं दूसरी महारत्न कंपनियों की तरह वेतनमान मिले.
आज होगी बैठक : कोयला अधिकारियों के वेतन को लेकर 25 नवंबर को कोल इंडिया मुख्यालय कोलकाता में बैठक होगी. कोल इंडिया की कई अनुषंगी कंपनियों के सीएमडी ने भी अधिकारियों की मांग को जायज बताते हुए कोल इंडिया प्रबंधन को पत्र भेजा है.

Next Article

Exit mobile version