484 परीक्षार्थी हुए शामिल

देवघर/जसीडीह: सिदो-कान्हू मुमरू विश्वविद्यालय दुमका के तत्वावधान में शुक्रवार से बीएड (बैचलर ऑफ एजुकेशन) की परीक्षा शुरू हुई. जानकारी के अनुसार, एएस कॉलेज परीक्षा केंद्र पर पहले दिन राजकीय शिक्षण प्रशिक्षण महाविद्यालय के 85 परीक्षार्थी, एएस कॉलेज देवघर के 99 परीक्षार्थी व साहिबगंज कॉलेज साहिबगंज के एक परीक्षार्थी शामिल हुए. होम सेंटर डीपसर कॉलेज में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 2, 2013 10:14 AM

देवघर/जसीडीह: सिदो-कान्हू मुमरू विश्वविद्यालय दुमका के तत्वावधान में शुक्रवार से बीएड (बैचलर ऑफ एजुकेशन) की परीक्षा शुरू हुई. जानकारी के अनुसार, एएस कॉलेज परीक्षा केंद्र पर पहले दिन राजकीय शिक्षण प्रशिक्षण महाविद्यालय के 85 परीक्षार्थी, एएस कॉलेज देवघर के 99 परीक्षार्थी व साहिबगंज कॉलेज साहिबगंज के एक परीक्षार्थी शामिल हुए.

होम सेंटर डीपसर कॉलेज में 200 व बीएड कॉलेज, जसीडीह में 99 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी. विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक राज कुमार झा व डीएसडब्ल्यू डॉ विनोद कुमार ने विभिन्न कॉलेजों में चल रही परीक्षा का जायजा संयुक्त रूप से लिया. पदाधिकारियों ने नियमानुकूल परीक्षा संचालन का निर्देश केंद्राधीक्षक को दिया. बीएड पेपर द्वितीय पत्र की परीक्षा 12 नवंबर को होगी.

Next Article

Exit mobile version