उत्तरपुस्तिका की जांच व डिस्पैच सवालों के घेरे में

देवघर: सिदो कान्हू मुमरू विवि दुमका द्वारा देवघर कॉलेज को स्नातक खंड-तीन की उत्तरपुस्तिका का मूल्यांकन एवं डिस्पैच के लिए सेंटर बनाया गया है. लेकिन, यहां उत्तरपुस्तिका के मूल्यांकन में निर्धारित मापदंड को पूरा नहीं किये जाने की शिकायत मिल रही है. कॉलेज प्रशासन पूरे मामले अनभिज्ञता जाहिर करते हुए अपना बचाव करने में जुटे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2014 8:52 AM

देवघर: सिदो कान्हू मुमरू विवि दुमका द्वारा देवघर कॉलेज को स्नातक खंड-तीन की उत्तरपुस्तिका का मूल्यांकन एवं डिस्पैच के लिए सेंटर बनाया गया है. लेकिन, यहां उत्तरपुस्तिका के मूल्यांकन में निर्धारित मापदंड को पूरा नहीं किये जाने की शिकायत मिल रही है.

कॉलेज प्रशासन पूरे मामले अनभिज्ञता जाहिर करते हुए अपना बचाव करने में जुटे हैं. वहीं मूल्यांकन व डिस्पैच सेंटर के निदेशक निर्धारित मापदंड के तहत मूल्यांकन कार्य करने एवं उत्तरपुस्तिका डिस्पैच करने का दावा कर रहे हैं. ऐसे में उत्तरपुस्तिका का बंडल बांधने वाले छात्र कौन है. यह कॉलेज कर्मियों एवं लोगों में संशय बना हुआ है. सच्चई जानने के लिए लोगों को उच्चस्तरीय जांच का इंतजार है. विवि प्रशासन क्या पहल करती है. यह देखने वाली बात होगी.

Next Article

Exit mobile version