मजदूर बेखबर, खाते से हो गया 20 लाख का ट्रांजेक्शन

देवघर : चंडीगढ़ से देवघर के मजदूर राजेश राय के खाते में हो गया 20 लाख रुपये का ट्रांजेक्शन. इसका खुलासा चंडीगढ़ साइबर क्राइम ब्रांच ने किया है. इसके बाद देवघर के तिवारी चौक स्थित एसबीआइ शाखा में ग्राहक राजेश राय के बचत खाते के संचालन पर रोक लगा दी गयी .हालांकि मजदूर राजेश राय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 5, 2019 4:02 AM

देवघर : चंडीगढ़ से देवघर के मजदूर राजेश राय के खाते में हो गया 20 लाख रुपये का ट्रांजेक्शन. इसका खुलासा चंडीगढ़ साइबर क्राइम ब्रांच ने किया है. इसके बाद देवघर के तिवारी चौक स्थित एसबीआइ शाखा में ग्राहक राजेश राय के बचत खाते के संचालन पर रोक लगा दी गयी .हालांकि मजदूर राजेश राय को न पैसे जमा होने की जानकारी है और न ही निकासी की. उसका एटीएम कुछ दिन पहले ही गुम हो गया था. उसने टॉल फ्री नंबर पर फोन कर एटीएम बंद कराया था.

दूसरी ओर चंडीगढ़ पुलिस के अनुसार, राजेश राय के बैंक खाते में पिछले एक वर्ष के भीतर 20 लाख रुपये का ऑनलाइन ट्रांजेक्शन हुआ है. वहीं पैसे की निकासी देवघर व मोहनपुर इलाके के अलग-अलग एटीएम काउंटर से हुई है. चंडीगढ़ पुलिस ने एसबीआइ पटना के एजीएम को ई-मेल किया, जिसके बाद राजेश राय के खाते को होल्ड किया गया. साथ ही चंडीगढ़ साइबर क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर रंजीत ने राजेश राय को नोटिस भेजकर चंडीगढ़ साइबर क्राइम ब्रांच ऑफिस में उपस्थित होने को कहा है.

Next Article

Exit mobile version