तीन लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया थाना

देवघर : यौन उत्पीड़न केस में पीड़िता के 164 के तहत बयान दर्ज होने के बाद एसपी नरेंद्र कुमार सिंह के निर्देश पर पुलिस ने अनुसंधान तेज कर दिया है. इसमें केस के आइओ सह साइबर थाना प्रभारी संगीता कुमारी केस में सभी पक्ष को ध्यान में रख कर तहकीकात कर रही है. इस मामले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 12, 2019 2:43 AM

देवघर : यौन उत्पीड़न केस में पीड़िता के 164 के तहत बयान दर्ज होने के बाद एसपी नरेंद्र कुमार सिंह के निर्देश पर पुलिस ने अनुसंधान तेज कर दिया है. इसमें केस के आइओ सह साइबर थाना प्रभारी संगीता कुमारी केस में सभी पक्ष को ध्यान में रख कर तहकीकात कर रही है. इस मामले में शनिवार को जेवीएम के तीन नेताओं को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा गया है. इसमें पुलिस ने झाविमो जिलाध्यक्ष नागेश्वर सिंह, जिला महामंत्री दिनेश मंडल व एक महिला नेत्री को नोटिस भेजा है.

तीनों को नोटिस पहुंचने के 24 घंटे के अंदर साइबर थाना आने को कहा गया है. उन्हें अपना बयान देने को कहा गया है. नोटिस पाकर नहीं आने पर संबंधित व्यक्तियों पर कार्रवाई करने की चेतावनी दी गयी है. माना जा रहा है कि तीनों से झाविमो नेता प्रदीप यादव की घटना के दिन की गतिविधि के विषय में जानकारी ली जायेगी.

Next Article

Exit mobile version