देवघर : विनोद हत्याकांड का रिव्यू करने पहुंचे डीआइजी, कहा : जल्द मिलेगा परिणाम, मुख्य आरोपित की तलाश में छापेमारी जारी

देवघर : दवा व्यवसायी विनोद वाजपेयी हत्याकांड का रिव्यू करने संताल परगना के डीआइजी राज कुमार लकड़ा सोमवार की रात नगर थाना पहुंचे. इस दौरान उन्होंने एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव सहित एसआइटी के सदस्यों से कांड के अनुसंधान में अब तक हुई प्रगति के बारे में जानकारी ली. इसके बाद डीआइजी ने पत्रकारों से कहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2018 4:39 AM
देवघर : दवा व्यवसायी विनोद वाजपेयी हत्याकांड का रिव्यू करने संताल परगना के डीआइजी राज कुमार लकड़ा सोमवार की रात नगर थाना पहुंचे. इस दौरान उन्होंने एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव सहित एसआइटी के सदस्यों से कांड के अनुसंधान में अब तक हुई प्रगति के बारे में जानकारी ली.
इसके बाद डीआइजी ने पत्रकारों से कहा कि मामले में अनुसंधान जारी है और जल्द परिणाम आने की उम्मीद है. मुख्य आरोपित की तलाश में लगातार छापेमारी चल रही है. वहीं उसके सहयोगी के बारे में भी पुलिस को पुख्ता जानकारी मिली है. इस मामले में चार-पांच लोगों से पूछताछ भी चल रही है. आरोपित की गिरफ्तारी के लिए एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम लगातार छापेमारी में जुटी है. एसआइटी के सहयोग के लिए तकनीकी टीम को भी लगाया गया है.
कार्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी. अपराध नियंत्रण को लेकर पदाधिकारियों को सख्त हिदायत दी जा चुकी है. पूरी तत्परता से काम करने को कहा गया है, जो भी काम में कोताही बरतेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. मामले में लापरवाही पाकर पूर्व थाना प्रभारी को निलंबित कर नये पदाधिकारी को पदस्थापित कर दिया गया है.
नये थाना प्रभारी नये सिरे से मामलों की जांच करेंगे. उन्होंने भरोसा दिया कि अब शहर की पुलिसिंग में भी बदलाव दिखेगा. मौके पर जसीडीह थाना प्रभारी डीएन आजाद, मोहनपुर थाना प्रभारी दीपक कुमार, नगर थाने के एसआइ डीके दास, एएसआइ फैयाज खान, रामानुज सिंह, पीएन पाल भी मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version