सारठ के अनुराग को सहायक वैज्ञानिक पद पर मिली सफलता

देवघर : हुनर व कठिन मेहनत के बल पर सारठ के अनुराग मिश्रा ने भारतीय मौसम विभाग में सहायक वैज्ञानिक की परीक्षा में सफलता पायी है. देवघर के करनीबाग मुहल्ला स्थित कलावती कुंज में रह रहे (मूल रूप से सारठ के तेतरिया मोड़ निवासी) अनुराग ने भारतीय मौसम विभाग में सहायक वैज्ञानिक की परीक्षा में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 7, 2018 6:02 AM
देवघर : हुनर व कठिन मेहनत के बल पर सारठ के अनुराग मिश्रा ने भारतीय मौसम विभाग में सहायक वैज्ञानिक की परीक्षा में सफलता पायी है. देवघर के करनीबाग मुहल्ला स्थित कलावती कुंज में रह रहे (मूल रूप से सारठ के तेतरिया मोड़ निवासी) अनुराग ने भारतीय मौसम विभाग में सहायक वैज्ञानिक की परीक्षा में पूरे देश में 1102 सफल विद्यार्थियों में से 95वां स्थान पाया है.
प्रतियोगिता परीक्षा में भाग लेने वाले सभी विद्यार्थियों के लिए यह सफलता प्रेरणास्रोत हैं. इन्होंने देवघर में रहकर बिना किसी कोचिंग संस्थान के सहायता के ही यह उपलब्धि हासिल की है. पिता कुलदीप मिश्रा व माता माया मिश्रा ने अपने पुत्र की सफलता पर हर्ष जताया है. गांव तेतरिया में समदत्त मिश्रा परिवार में अनुराग के इस उपलब्धि पर खुशी का माहौल है. गांव के बच्चों में नये उत्साह का संचार हुआ है.

Next Article

Exit mobile version