यह मेरी नहीं, जनता की जीत : लक्ष्मी

देवघर : नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नंबर-25 के लिए संपन्न उप चुनाव में प्रत्याशी लक्ष्मी कुमारी पति कृष्णा हरि(899) ने अपने प्रतिद्वंदी मौसम देवी(543) को 356 वोटों से हराकर जीत दर्ज की. अपने जीत से उत्साहित लक्ष्मी ने कहा कि यह मेरी नहीं जनता की जीत है. उपचुनाव के बाद महज डेढ़ साल का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2018 4:26 AM

देवघर : नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नंबर-25 के लिए संपन्न उप चुनाव में प्रत्याशी लक्ष्मी कुमारी पति कृष्णा हरि(899) ने अपने प्रतिद्वंदी मौसम देवी(543) को 356 वोटों से हराकर जीत दर्ज की. अपने जीत से उत्साहित लक्ष्मी ने कहा कि यह मेरी नहीं जनता की जीत है. उपचुनाव के बाद महज डेढ़ साल का समय बचा है.

इस बीच जनहित में लंबित पड़े कार्यों को त्वरित गति से पूरा करना है. ताकि जनता की आकांक्षाअों पर खरा उतर सकूं. इससे पूर्व डाबरग्राम स्थित पंचायत भवन परिसर में जिला भू-अर्जन पदाधिकारी सह निर्वाची पदाधिकारी अनिल यादव ने दिन के 11.15 बजे विजयी प्रत्याशी लक्ष्मी कुमारी कुमारी को जीत का प्रमाण पत्र सौंपा. मौके पर देवघर सीअो जयवर्धन कुमार, मोहनपुर सीअो राकेश तिवारी सहित दर्जनों की संख्या में समर्थक मौजूद थे.
रामपुर व महेशमारा में जमकर हुई होली
डाबरग्राम स्थित पंचायत भवन में लक्ष्मी देवी की जीत की घोषणा के बाद दर्जनों की संख्या लक्ष्मी देवी के समर्थक जुट गये. जो बाद में रैली के शक्ल में वहां से निकलकर बैजनाथपुर, रामपुर व महेशमारा पहुंचे. जहां समर्थकों ने जीत के नारे लगाते हुए जमकर होली खेली. मौके पर रमेश हरि, अनिल कुमार, सुरेश महली आिद थे.

Next Article

Exit mobile version