रोहिणी में 3.30 घंटे भारी वाहनों की रहेगी नो-इंट्री

देवघर : जसीडीह थाना क्षेत्र के रोहिणी इलाके में बढ़ती दुर्घटनाअों के कारण यातायात व्यवस्था की समस्या उत्पन्न होती रहती है. इससे निबटने के लिए रोहिणी वासियों की मांग पर सोमवार को अनुमंडल कार्यालय में बैठक हुई, जिसकी अध्यक्षता एसडीअो रामनिवास यादव ने की. बैठक में रोहिणी के लोगों की अोर से पूर्व मंत्री सुरेश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2017 11:41 AM
देवघर : जसीडीह थाना क्षेत्र के रोहिणी इलाके में बढ़ती दुर्घटनाअों के कारण यातायात व्यवस्था की समस्या उत्पन्न होती रहती है. इससे निबटने के लिए रोहिणी वासियों की मांग पर सोमवार को अनुमंडल कार्यालय में बैठक हुई, जिसकी अध्यक्षता एसडीअो रामनिवास यादव ने की. बैठक में रोहिणी के लोगों की अोर से पूर्व मंत्री सुरेश पासवान व अन्य लोगों ने वहां होने वाली दुर्घटना के बारे में बताया.

बैठक में जसीडीह थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर श्याम किशोर महतो ने प्रशासनिक पक्ष को रखा. इसके बाद एसडीअो ने रोहिणी इलाके में स्कूल के समय पर सुबह के आठ बजे से 10 बजे तक तथा दोपहर दो बजे से 3.30 बजे तक भारी वाहनों के प्रवेश पर नो-इंट्री लगाने की घोषणा की. हालांकि इस समय यात्री बसों का परिचालन सुचारु ढंग से चलने की बात कही गयी.

Next Article

Exit mobile version