सरदार पटेल जयंती पर मार्च निकालने का निर्णय

देवघर. सरदार पटेल की जयंती पर राज्य में 27 प्रतिशत आरक्षण की मांग को लेकर आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो के निर्देश पर बैठक की गयी. बैठक स्थानीय नटराज विहार के सभागार में जिला अध्यक्ष ध्रुव साह के नेतृत्व में हुई. बैठक में सर्वसम्मति से 31 अक्तूबर को पटेल जयंती पर पूरे राज्य में मार्च निकालने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 17, 2017 10:53 AM
देवघर. सरदार पटेल की जयंती पर राज्य में 27 प्रतिशत आरक्षण की मांग को लेकर आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो के निर्देश पर बैठक की गयी. बैठक स्थानीय नटराज विहार के सभागार में जिला अध्यक्ष ध्रुव साह के नेतृत्व में हुई. बैठक में सर्वसम्मति से 31 अक्तूबर को पटेल जयंती पर पूरे राज्य में मार्च निकालने का निर्णय लिया गया.

साथ ही सभी प्रखंडों के लिए कमेटी बनायी गयी है. इसमें देवघर प्रखंड के लिए सुनिता साह, रवि राउत, जितेंद्र चौधरी, सारवां के लिए विकास गुप्ता, राजा सहानी, सारठ के लिए महेश प्रसाद राय, अरुण महतो, पालोजोरी के लिए विरेंद्र सिंह, दीपक सिंह, मधुपुर के लिए ध्रुव प्रासद साह, दीपक जायसवाल, अमन गुप्ता, करौं के लिए हरि किशोर कोल आदि थे.

दिलीप मंडल, देवीपुर के लिए प्रकाश मंडल, मुन्ना सिंह टाइगर, मोहनपुर के लिए अरविंद यादव, प्रदीप, सोनारायठाढ़ी के लिए विनय यादव, तरुण यादव, मारगोमुंडा के लिए ध्रुव प्रसाद साह, रामानंद मिश्रा व दीपक जायसवाल को सदस्य बनाया गया है.

Next Article

Exit mobile version