छापामारी के दौरान 6.5 किलो अफीम बरामद

चतरा : पुलिस ने सोमवार को सदर थाना क्षेत्र के कई गांवों में पोस्ता उन्मूलन अभियान चलाया. नेतृत्व एसडीपीओ वरूण रजक ने किया. इस दौरान लुटू गांव के चरकू गंझू, गोपाल गंझू, तिलैया गांव के महावीर तुरी के घर से 6.5 किलो गीला अफीम बरामद किया गया. साथ ही तीनों लोगों को गिरफ्तार कर सोमवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 19, 2019 12:41 AM

चतरा : पुलिस ने सोमवार को सदर थाना क्षेत्र के कई गांवों में पोस्ता उन्मूलन अभियान चलाया. नेतृत्व एसडीपीओ वरूण रजक ने किया. इस दौरान लुटू गांव के चरकू गंझू, गोपाल गंझू, तिलैया गांव के महावीर तुरी के घर से 6.5 किलो गीला अफीम बरामद किया गया. साथ ही तीनों लोगों को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया गया.

एसडीपीओ ने बताया कि सूचना मिली थी उक्त गांव में अफीम का कारोबार किया जा रहा है. इसे लेकर अभियान चलाया गया. इस दौरान कई घरों में छापामारी की गयी. अभियान में प्रशिक्षु अवर निरीक्षक सुशील टुडू, अखिलेश यादव, सहायक अवर निरीक्षक नरेंद्र मेहता, उमेश सिंकु के अलावे काफी संख्या में जवान शामिल थे. इधर, चर्चा है कि शहर में भी एक व्यवसायी के घर पर छापेमारी कर अफीम बरामद हुई थी, लेकिन मामले को रफा-दफा कर दिया गया. यह चर्चा शहर में जोरों पर है.

Next Article

Exit mobile version