सेल : डायरेक्टर पर्सनल के लिए निकली वेकेंसी

आवेदन ऑन लाइन व आंशिक ऑफ लाइन 30 जून 2017 तक कर सकते हैं आवेदन बोकारो. सेल की ओर से इायरेक्टर पर्सनल के लिए वेकेंसी निकाली गयी है. आवेदक 30 जून तक आवेदन जमा कर सकते हैं. सीट के लिए 75 हजार से एक लाख रुपया तक का वेतन देय होगा. आवेदक कम से कम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 26, 2017 8:41 AM
आवेदन ऑन लाइन व आंशिक ऑफ लाइन
30 जून 2017 तक कर सकते हैं आवेदन
बोकारो. सेल की ओर से इायरेक्टर पर्सनल के लिए वेकेंसी निकाली गयी है. आवेदक 30 जून तक आवेदन जमा कर सकते हैं. सीट के लिए 75 हजार से एक लाख रुपया तक का वेतन देय होगा. आवेदक कम से कम पांच साल का कम्यूलेटिव अनुभव होना जरूरी है. साथ ही आवेदक को कम से कम 10 वर्ष का कार्य अनुभव उच्च पद के लिए हो. आवेदक का किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक होना जरूरी है. विभिन्न संकाय में पोस्ट ग्रेजुएट की डिग्री आवेदक के लिए एडवांटेज का काम करेगा.
ऐसे होगा आवेदन : आवेदन करने के लिए विशेष नियम बनाया गया है. सरकारी विभाग के आवेदक कैडर कंट्रोलिंग अधिकारी के जरिये आवेदन कर सकेंगे. वहीं, सीपीएसई के एमडी व सीएमडी को प्रशासनिक विभाग के जरिये आवेदन करना होगा. आवेदन ऑन लाइन व आंशिक ऑफ लाइन विधि से करना होगा. नौकरी की कार्यावधि ज्वाइनिंग की तिथि से पांच साल तक होगी. इसके अलावा अग्रिम आदेश के अनुसार कार्यकाल तय की जा सकती है. सेंट्रल कर्मी आवेदक कम से कम ज्वाइंट सेक्रेटरी होना चाहिए, वहीं राज्य सरकार में कार्यरत आवेदक बोर्ड स्तर का होना चाहिए.

Next Article

Exit mobile version