आश्वासन के बाद ऐश पौंड बंदी स्थगित

बोकारो: विस्थापित नव जागरण मंच ने आश्वासन के बाद ऐश पौंड बंदी आंदोलन को स्थगित कर दिया है. मंच अध्यक्ष उत्तम दुबे ने कहा कि नियोजन व अन्य दस सूत्री मांगों को लेकर मोरचा की ओर से मंगलवार से ऐश पौंड को अनिश्चित काल के लिए बंद करने की घोषणा की गयी थी, लेकिन हरला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2014 8:45 AM

बोकारो: विस्थापित नव जागरण मंच ने आश्वासन के बाद ऐश पौंड बंदी आंदोलन को स्थगित कर दिया है. मंच अध्यक्ष उत्तम दुबे ने कहा कि नियोजन व अन्य दस सूत्री मांगों को लेकर मोरचा की ओर से मंगलवार से ऐश पौंड को अनिश्चित काल के लिए बंद करने की घोषणा की गयी थी, लेकिन हरला थाना प्रभारी राजीव रंजन ने मंच को आश्वासन दिया कि एसडीएम चास के नेतृत्व में प्रबंधन से सकारात्मक वार्ता करायी जायेगी. इसके बाद बंदी कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है. हालांकि, उन्होंने वार्ता नहीं होने या विफल होने की स्थिति में दोबारा बंद की चेतावनी दी है.

इधर, सेक्टर नौ हटिया मोड़ पर विस्थापित स्लैग समन्वय समिति (ऐश पौंड) की बैठक मंगलवार को हुई. अध्यक्षता एनुल अंसारी व संचालन अरविंद कुमार ने की. वक्ताओं ने प्रबंधन द्वारा दस हजार चतुर्थ वर्गीय रिक्ति निकाल कर विस्थापितों को नियोजन नहीं दिये जाने पर ऐश पौंड को दुबारा बंद करने की चेतावनी दी. मौके पर अध्यक्ष मुर्तजा अंसारी, शरीफुद्दीन अंसारी, अरविंद कुमार, भोला महतो आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version