परमिट नवीकरण नहीं करना राष्ट्रद्रोह

बोकारो: अखिल झारखंड श्रमिक संघ ने रविवार को झारखंड सरकार का पुतला दहन किया. बीएसएल के कच्च माल का उत्खनन के लिए वन विभाग द्वारा क्लीयरेंस नहीं देने के खिलाफ नया मोड़ में संघ के सदस्य नारेबाजी कर रहे थे. आजसू के जिलाध्यक्ष सह संघ महासचिव साधु शरण गोप ने कहा : बोकारो स्टील प्लांट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2014 6:25 AM

बोकारो: अखिल झारखंड श्रमिक संघ ने रविवार को झारखंड सरकार का पुतला दहन किया. बीएसएल के कच्च माल का उत्खनन के लिए वन विभाग द्वारा क्लीयरेंस नहीं देने के खिलाफ नया मोड़ में संघ के सदस्य नारेबाजी कर रहे थे.

आजसू के जिलाध्यक्ष सह संघ महासचिव साधु शरण गोप ने कहा : बोकारो स्टील प्लांट राष्ट्रीय धरोहर है. इसे सुरक्षित रखना और संरक्षण देना राज्य सरकार का दायित्व है. झारखंड में खनिज पदार्थ प्रचुर मात्र में है. यह जानकार भी विभाग की ओर से क्लीयरेंस नहीं देना गलत है. झारखंड सरकार ने लौह अयस्क के उत्खनन के लिए 13 अगस्त के आगे परमिट का नवीकरण नहीं किया है, जो राष्ट्रद्रोह की श्रेणी में आता है.

बीएसएल के उत्पादन ठप होने से देश के लाखों लोगों को अप्रत्यक्ष व प्रत्यक्ष रूप से हानि होगी. साथ ही राज्य सरकार को भी आर्थिक क्षति होगी. मौके पर सुभाष प्रसाद सिंह, रोहित कुमार, ज्योतिलाल महतो, देवाशीष सिंह, सहदेव साव, मिथिलेश, सूरज महतो, संजय साव, एनके चौधरी, डी गोप, डीके वर्मा, एस शर्मा, जेठूराम गोप, हसनैन सिदकी, अमित नायक, सत्यदेव प्रसाद, मनोहर गोप, घनश्याम गोप आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version