झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : आजसू को वोट देना यानी भाजपा को समर्थन देना : हेमंत सोरेन

चंदनकियारी : झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बुधवार को चंदनकियारी के झामुमो प्रत्याशी विजय रजवार के पक्ष में महाल गांव में चुनावी सभा की. उन्होंने कहा कि भाजपा व आजसू में मैच फिक्स है, आजसू को वोट देने का मतलब अप्रत्यक्ष रूप से भाजपा का समर्थन. अल्पसंख्यक भाइयों आपके एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2019 7:05 AM
चंदनकियारी : झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बुधवार को चंदनकियारी के झामुमो प्रत्याशी विजय रजवार के पक्ष में महाल गांव में चुनावी सभा की.
उन्होंने कहा कि भाजपा व आजसू में मैच फिक्स है, आजसू को वोट देने का मतलब अप्रत्यक्ष रूप से भाजपा का समर्थन. अल्पसंख्यक भाइयों आपके एक तरफ खाई है और दूसरी तरफ कुआं. झामुमो की सरकार बनी, तो आप सुरक्षित है. भाजपा मुद्दों से लोगों को भटका रही है. कहा 19 सालों में से 15 साल इन दोनों पार्टियों ने राज्य को सिर्फ लूटा है.
भाजपा ने कहा था महंगाई घटाएंगे, लेकिन प्याज 100 से 120 रुपये किलो बिक रहा है. राज्य की रघुवर सरकार पारा शिक्षकों और सेविकाओं पर लाठियां चला रही हैं. गांव के विद्यालय को बंद कर शराब की दुकानें खोली जा रही है. अब आपको निश्चय करना है कि क्या आपको डबल इंजन की सरकार चाहिए या परिवर्तन करना है.

Next Article

Exit mobile version