पूर्व पीए ने किया था विधायक बिरंची का अश्लील वीडियो वायरल, गिरफ्तार

पूर्व भाजयुमो नगर अध्यक्ष गोल्डी भी इस साजिश में था शामिल वीडियो फर्जी है या असली एफएसएल जांच रिपोर्ट के बाद पता चलेगा बोकारो : स्थानीय भाजपा विधायक बिरंची नारायण का अश्लील वीडियो वायरल होने के मामले का पुलिस ने मंगलवार को उद्भेदन कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में विधायक के पूर्व पीए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 13, 2019 1:52 AM

पूर्व भाजयुमो नगर अध्यक्ष गोल्डी भी इस साजिश में था शामिल

वीडियो फर्जी है या असली एफएसएल जांच रिपोर्ट के बाद पता चलेगा
बोकारो : स्थानीय भाजपा विधायक बिरंची नारायण का अश्लील वीडियो वायरल होने के मामले का पुलिस ने मंगलवार को उद्भेदन कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में विधायक के पूर्व पीए आदित्य कुमार को गिरफ्तार किया है. वीडियो वायरल करने में इस्तेमाल किया गया आदित्य का दो मोबाइल फोन और एक की-पैड भी जब्त किया गया है.
वीडियो वायरल करने के मामले में विधायक के पूर्व पीए आदित्य के साथ भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व नगर अध्यक्ष गोल्डी सिंह का भी नाम सामने आया है. गोल्डी फिलहाल इस मामले में फरार है. पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.
जेंडर ऐप के जरिए पूर्व भाजयुमो नगर अध्यक्ष को भेजा था वीडियो : पुलिस के समक्ष दिए बयान में आदित्य ने बताया है कि गत नौ नवंबर को उक्त वीडियो उसने गोल्डी सिंह को सेक्टर-3 स्थित छपरा मोड़ में बुलाकर जेंडर ऐप के जरिए उसके मोबाइल में भेजा था. कुछ देर के बाद ही गोल्डी ने विधायक का उक्त फर्जी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया ग्रुप में डाल कर वायरल कर दिया.
आदित्य की स्वीकारोक्ति बयान के बाद यह साफ हो गया है कि विधायक का फर्जी अश्लील वीडियो वायरल करने में उसके साथ गोल्डी भी शामिल है. उक्त वायरल वीडियो फर्जी है या असली इस बात से भी पुलिस अभी तक पर्दा नहीं उठा पायी है. पुलिस का कहना है कि विधि विज्ञान प्रयोगशाला में वीडियो को जांच के लिए भेजा जा रहा है. जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा कि वीडियो फर्जी है या असली.
विधायक का टिकट कटवाने के लिए वीडियो किया गया वायरल : आदित्य की गिरफ्तारी के बाद सिटी डीएसपी ज्ञानरंजन ने मंगलवार को सेक्टर एक स्थित अपने कार्यालय कक्ष में पत्रकारों को बताया : लगभग दो वर्ष पूर्व तक आदित्य विधायक बिरंची नारायण के पीए के रूप में काम करता था. विवाद के कारण विधायक ने आदित्य को दो वर्ष पूर्व काम से हटा दिया था.
इस कारण आदित्य आक्रोशित था. आदित्य मौके की तलाश में था. विधायक को सबक सिखाना और उनका टिकट कटवाने की नियत से आदित्य ने योजनाबद्ध तरीके से गत नौ नवंबर को उनका फर्जी अश्लील वीडियो एक अन्य व्यक्ति के मोबाइल पर जेंडर ऐप के जरिए भेजा.
आदित्य के पिता ने निष्पक्ष जांच की मांग की : आदित्य की गिरफ्तारी के बाद उसके परिवार के लोगों व अन्य रिश्तेदारों ने बीएस सिटी थाना परिसर में हंगामा किया. आदित्य के परिजन पुलिस से इस मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग कर रहे थे. उनका कहना था कि जब तक वीडियो वायरल होने और वीडियो के सत्यता की जांच पूरी नहीं हो जाती, तब तक आदित्य को गिरफ्तार नहीं किया जाये. इस संबंध में आदित्य के पिता शोभा कांत चौधरी ने बोकारो के एसपी और सेक्टर 12 थाना प्रभारी को भी आवेदन दिया है.

Next Article

Exit mobile version