जनता मिलन में आमजन की समस्याओं से रूबरू हुए उपायुक्त

बोकारो : बोकारो डीसी मुकेश कुमार झा ने शुक्रवार को जनता मिलन कार्यक्रम के तहत आम लोगों से मुलाकात की व उनकी समस्याओं को सुना. डीसी ने लोगों की समस्याओं के समाधान को लेकर संबंधित पदाधिकारियों को निर्देश दिया. डीसी के पास शिकायत लेकर पहुंचे लोगों की भूमि विवाद, पेंशन आदि की समस्याएं अधिक थी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 21, 2019 5:52 AM

बोकारो : बोकारो डीसी मुकेश कुमार झा ने शुक्रवार को जनता मिलन कार्यक्रम के तहत आम लोगों से मुलाकात की व उनकी समस्याओं को सुना. डीसी ने लोगों की समस्याओं के समाधान को लेकर संबंधित पदाधिकारियों को निर्देश दिया. डीसी के पास शिकायत लेकर पहुंचे लोगों की भूमि विवाद, पेंशन आदि की समस्याएं अधिक थी.

जन कल्याण सामाजिक संस्था के माध्यम से संचालित बिरसा मुंडा नि:शुल्क विद्यालय अतिक्रमण अभियान में टूटने के बाद वैकल्पिक व्यवस्था कराने की मांग की गयी. डीसी ने इस संबंध में पूरी जानकारी लेने के बाद आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया. उन्होंने जन शिकायत कोषांग के पदाधिकारी को लोगों के समस्याओं के समाधान में त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया. इस दौरान डीपीएलआर निदेशक पीएन मिश्रा, समाजिक सुरक्षा के रविशंकर आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version