महिला ने चंदनकियारी सीओ पर लगाया पिटाई का आरोप

चंदनकियारी : चंदनकियारी प्रखंड के सबड़ा गांव निवासी लखीराम नापित की पत्नी ठंडी देवी ने चंदनकियारी सीओ अनिल कुमार सिंह पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. ठंडी देवी ने बताया कि छह माह पहले उन्होंने जमीन मापी के लिए आवेदन दिया था, लेकिन नहीं हुआ. मंगलवार की शाम करीब चार बजे वह सीओ कार्यालय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 26, 2019 1:42 AM

चंदनकियारी : चंदनकियारी प्रखंड के सबड़ा गांव निवासी लखीराम नापित की पत्नी ठंडी देवी ने चंदनकियारी सीओ अनिल कुमार सिंह पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. ठंडी देवी ने बताया कि छह माह पहले उन्होंने जमीन मापी के लिए आवेदन दिया था, लेकिन नहीं हुआ. मंगलवार की शाम करीब चार बजे वह सीओ कार्यालय पहुंची और जमीन मापी कराने की मांग करने लगी. सीओ से आश्वासन नहीं मिला तो उसने सीओ को दिये 60 हजार रुपया और बार-बार आने-जाने में खर्च हुए सात हजार रुपये लौटाने की बात कही.

उसने सीओ के खिलाफ कुछ अपशब्द भी कहे. इस पर सीओ ने अंचल कार्यालय की चतुर्थ वर्गीय महिला कर्मी व पुलिस को बुलाया. महिलाकर्मी ने उसे पकड़ लिया और सीओ ने पुलिस के डंडा से उसकी पिटाई कर दी. इससे उसके दोनों हाथ में गहरी चोट आयी और बयां हाथ भी टूट गया है. थोड़ी देर में सूचना पाकर ग्रामीण पहुंचे और प्रखंड कार्यालय के बाहर बीच सड़क पर महिला के साथ बैठ गये.
सीओ को बुलाने की मांग की और प्रशासन के खिलाफ नारे लगाये. लगभग दो घंटे तक वह सड़क पर बैठे रहे. इसके बाद सूचना पर चंदनकियारी पुलिस अंचल निरीक्षक जेएस मुर्मू व बीडीओ चंदनकियारी रवींद्र कुमार गुप्ता पहुंचे. इसके बाद घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया. इलाज कराने के बाद महिला को घर भेज दिया गया. मामला दर्ज नहीं किया गया है.

Next Article

Exit mobile version