प्रभार के भरोसे चल रहे हैं जिला के चार मुख्य थाना

बोकारो : सरकार ने हाल के दिनों में कई पुलिस अधिकारियों को प्रोमोशन देकर तबादला और पोस्टिंग की है. इसके कारण बोकारो जिले में इन दिनों इंस्पेक्टर स्तर के पुलिस अधिकारियों की कमी हो गयी है. जिला के चार मुख्य अपग्रेड थाना प्रभार में चल रहे हैं. लगभग ढाई माह से बीएस सिटी थाना का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2019 2:50 AM

बोकारो : सरकार ने हाल के दिनों में कई पुलिस अधिकारियों को प्रोमोशन देकर तबादला और पोस्टिंग की है. इसके कारण बोकारो जिले में इन दिनों इंस्पेक्टर स्तर के पुलिस अधिकारियों की कमी हो गयी है. जिला के चार मुख्य अपग्रेड थाना प्रभार में चल रहे हैं.

लगभग ढाई माह से बीएस सिटी थाना का प्रभार सेक्टर छह थाना के इंस्पेक्टर सह थानेदार चंद्रहास हांसदा, हरला थाना का प्रभार इंस्पेक्टर सह सेक्टर चार थाना प्रभारी इंद्रासन चौधरी, सेक्टर 12 थाना का प्रभार इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी ट्रैफिक अनिल कुमार सिंह और बालीडीह थाना का प्रभार माराफारी के इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी राजीव कुमार संभाल रहे हैं. एक इंस्पेक्टर को दो-दो थाना की जिम्मेदारी मिलने के कारण वह थाना में पर्याप्त समय नहीं दे पा रहे हैं.
आम लोगों को छोटे-छोटे काम के लिए भटकना पड़ रहा है. मालूम हो कि जिले में तीन वर्ष से अधिक समय से कार्यरत पांच इंस्पेक्टरों को कुछ दिन पूर्व अन्य जिला में तबादला कर दिया है. इसमें अनिल कुमार सिंह, अजीत अरुण एक्का, परमेश्वर लियांगी, शिवलाल टुडू व लक्ष्मीकांत शामिल हैं. उक्त सभी इंस्पेक्टर जिले में तबादला हो कर आये नये इंस्पेक्टर के इंतजार में फिलहाल अपना दायित्व बोकारो जिला में संभाल रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version