ऑपरेशन से पूर्व मरीज की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा

बोकारो : मंगलवार की शाम में सिटी थाना इलाके की को ऑपरेटिव कॉलोनी स्थित हड्डीरोग विशेषज्ञ डा. अनिल कुमार सिंह के अस्पताल धन्वंतरी एवं हड्डी उपचार केंद्र में मरीज सिकंदर अंसारी (63) की मौत के बाद परिजनों ने जम कर हंगामा किया. परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया. अस्पताल के कर्मियों के साथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2018 6:20 AM
बोकारो : मंगलवार की शाम में सिटी थाना इलाके की को ऑपरेटिव कॉलोनी स्थित हड्डीरोग विशेषज्ञ डा. अनिल कुमार सिंह के अस्पताल धन्वंतरी एवं हड्डी उपचार केंद्र में मरीज सिकंदर अंसारी (63) की मौत के बाद परिजनों ने जम कर हंगामा किया. परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया.
अस्पताल के कर्मियों के साथ हाथापाई भी की. घटना की जानकारी मिलने पर सिटी डीएसपी ज्ञान रंजन, सिटी थाना प्रभारी मदन मोहन प्रसाद के अलावे अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रण में किया. खबर लिखे जाने तक धन्वंतरी एवं हड्डी उपचार केंद्र के पास भारी संख्या में पुलिस बल तैनात था. परिजन भी हॉस्पिटल के पास जमे हुए थे.
मामले की जानकारी मिलने पर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मंजूर अंसारी अपने समर्थकों के साथ अस्पताल पहुंचे. उन्होंने मृतक के परिजनों को समझाया-बुझाया तथा डॉक्टर पर कार्रवाई की मांग की. इसके अलावे जेएमएम से जुड़े कई नेता व कार्यकर्ता भी मौके पर मौजूद थे.
क्या है मामला
मृतक के छोटे पुत्र बेलाल हसन ने बताया कि चास प्रखंड के पुपुनकी इस्लामडीह निवासी सेवानिवृत्त माडा कर्मी सिकंदर अंसारी का पैर चार दिन पूर्व महुदा में सड़क दुर्घटना में टूट गया था. हड्डी रोग विशेषज्ञ डा. अनिल कुमार सिंह के अस्पताल धन्वंतरी एवं हड्डी उपचार केंद्र में उसने जांच करायी. जांच के बाद डॉक्टर ने मंगलवार को ऑपरेशन की बात कही.
तय समय पर सिकंदर ऑपरेशन कराने पहुंच गया. ऑपरेशन के पूर्व उसे बेहोशी का इंजेक्शन दिया गया. बताया जाता है कि उसी समय उसकी मौत हो गयी. अस्पताल कर्मी व परिजन उसे लेकर केएम मेमोरियल अस्पताल गये. वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Next Article

Exit mobile version