चार बच्चों की मां झाड़-फूंक करनेवाले के साथ फरार

चास : अपने पति की गैरहाजिरी में चार बच्चों की मां (35) एक झाड़-फूंक करने वाले के साथ बीते आठ दिसंबर को फरार हो गयी. गुरुद्वारा रोड ब्लॉक के पास किराये के मकान में रहने वाले पति कामेश साव (काल्पनिक नाम) को इसकी जानकारी 13 दिसंबर को घर लौटने पर हुई. कामेश एक ऑटो चालक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 5:50 AM

चास : अपने पति की गैरहाजिरी में चार बच्चों की मां (35) एक झाड़-फूंक करने वाले के साथ बीते आठ दिसंबर को फरार हो गयी. गुरुद्वारा रोड ब्लॉक के पास किराये के मकान में रहने वाले पति कामेश साव (काल्पनिक नाम) को इसकी जानकारी 13 दिसंबर को घर लौटने पर हुई. कामेश एक ऑटो चालक हैं. वह कुछ सामान लेकर कोलकाता गया हुआ था.

बुधवार की शाम जब वह घर वापस आया तो पत्नी को न पाकर बच्चों से पूछताछ की. इस पर बच्चों ने बताया कि मां चार दिन से घर नहीं आयी है. पड़ोसियों, अपने घर, ससुराल और सगे-संबंधियों के यहां पता किया लेकिन वह कहीं नहीं मिली. कामेश मूलत: बिहार के मोकामा स्थित मोर गांव का है. गुरुवार को कामेश ने चास थाना में आवेदन दिया है.

झाड़-फूंक के नाम पर 25 दिन से था घर पर : आवेदन में कामेश ने बताया कि उसकी शादी 18 वर्ष पूर्व हुई थी. उक्त ओझा गोपाल साव (60) उन्हीं के गांव मोर का निवासी है. बताया कि पत्नी जानकी देवी (काल्पनिक नाम) की तबीयत पिछले एक वर्ष से खराब थी. इसलिए वह अपने गांव जाकर गोपाल से झाड़-फूंक करवाते थे.
गोपाल ने उन्हें घर में आकर झाड़-फूंक करने की बात कही. पिछले 25 दिनों से उनके घर में रहकर विधि-क्रिया कर रहे थे. उसके साथ उसका नाती मुकेश कुमार साव (22) भी चास आया था. 13 दिसंबर को जब लौटा तो पत्नी, गोपाल व मुकेश तीनों गायब थे. आरोप लगाया कि मुझे शक है कि मेरी पत्नी गोपाल के साथ फरार हो गयी है. बताया कि पत्नी ने घर में रखे लगभग 80 हजार रुपये के गहने व 10 हजार नकद भी अपने साथ ले गयी है.

Next Article

Exit mobile version