चार टन अवैध कोयला लदा 407 जब्त, दो गिरफ्तार

बोकारो थर्मल. बोकारो एसपी कार्तिक एस के निर्देश पर बेरमो एसडीपीओ सुभाष चंद्रा जाट के नेतृत्व में बोकारो थर्मल पुलिस ने बोड़िया बस्ती के समीप रविवार की सुबह छापेमारी कर चार टन अवैध कोयला लदे एक 407 यात्री वाहन जब्त किया है. पुलिस ने इस मामले में बोड़िया बस्ती के महादेव यादव व पेंक नारायणपुर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2017 10:32 AM
बोकारो थर्मल. बोकारो एसपी कार्तिक एस के निर्देश पर बेरमो एसडीपीओ सुभाष चंद्रा जाट के नेतृत्व में बोकारो थर्मल पुलिस ने बोड़िया बस्ती के समीप रविवार की सुबह छापेमारी कर चार टन अवैध कोयला लदे एक 407 यात्री वाहन जब्त किया है. पुलिस ने इस मामले में बोड़िया बस्ती के महादेव यादव व पेंक नारायणपुर थाना क्षेत्र के आदिल अंसारी को गिरफ्तार किया है.

पुलिस जब्त वाहन व गिरफ्तार लोगों को थाना ले गयी. एसडीपीओ श्री जाट ने बताया कि बोरिया बस्ती से अवैध कोयला के कारोबार की सूचना पर छापेमारी की गयी. उन्होंने कहा कि कोयला कहां ले जाया जा रहा था, इसकी जांच की जा रही है.

उन्होंने कहा कि बेरमो अनुमंडल क्षेत्र में कोयला का अवैध कारोबार किसी कीमत पर नहीं चलने दिया जायेगा. छापेमारी में बोकारो थर्मल थानेदार सह इंस्पेक्टर परमेश्वर लेयांगी सहित पुलिस बल शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version