अवैध संबंध के कारण की गयी हत्या

बोकारो. चंदनकियारी के बरमसिया ओपी अंतर्गत ग्राम सिमलकुड़ी निवासी मिलन मांझी की हत्या का उद्भेदन पुलिस ने शुक्रवार को कर दिया़ पुलिस ने नामजद अभियुक्त सिमलकुड़ी निवासी कमल मांझी, प्रकाश मांझी, संजीत मांझी को गिरफ्तार कर लिया है़. अभियुक्तों की गिरफ्तारी के बाद एसपी वाइएस रमेश ने कैंप दो स्थित अपने कार्यालय कक्ष में बताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 14, 2017 10:19 AM
बोकारो. चंदनकियारी के बरमसिया ओपी अंतर्गत ग्राम सिमलकुड़ी निवासी मिलन मांझी की हत्या का उद्भेदन पुलिस ने शुक्रवार को कर दिया़ पुलिस ने नामजद अभियुक्त सिमलकुड़ी निवासी कमल मांझी, प्रकाश मांझी, संजीत मांझी को गिरफ्तार कर लिया है़.

अभियुक्तों की गिरफ्तारी के बाद एसपी वाइएस रमेश ने कैंप दो स्थित अपने कार्यालय कक्ष में बताया : मिलन का अपने बड़े भाई कमल मांझी की पत्नी व प्रकाश मांझी की भतीजी के साथ अवैध संबंध था़ अभियुक्त संजीत मांझी के साथ भी पूर्व से मिलन का झगड़ा था़ इसी कारण अभियुक्तों ने मिलन के साथ छह अक्तूबर को मारपीट की और पत्थर से कुचल कर उसे मार डाला. शव कनक चास खेलसा नदी तट पर बने चेक डैम में नग्न अवस्था में फेंक दिया था़ घटना की प्राथमिकी मिलन के पिता ने छह अक्तूबर को दर्ज करायी थी. उनके अनुसार, मिलन छह अक्तूबर की रात छऊ नृत्य देखने घर से निकला था़ इसके बाद वह वापस नहीं लौटा़ 10 अक्तूबर को पुलिस ने शव बरामद किया था़.

Next Article

Exit mobile version