लक्ष्य-प्राप्ति के लिए अधिकारियों के साथ मंथन

बोकारो. बीएसएल एचआरडी सेंटर में कनीय प्रबंधक से उप महाप्रबंधक स्तर के अधिकारियों के साथ अंत:क्रिया कार्यक्रम शुक्रवार को हुआ. उद्घाटन सीइओ पीके सिंह ने किया. कहा : इस्पात उद्योग की कड़ी प्रतिस्पर्द्धा में सफलता के लिए कार्य प्रणाली में नयापन जरूरी है. अधिकारियों को लीक से हटकर नया सोचने व उस पर अमल करने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 14, 2017 10:18 AM
बोकारो. बीएसएल एचआरडी सेंटर में कनीय प्रबंधक से उप महाप्रबंधक स्तर के अधिकारियों के साथ अंत:क्रिया कार्यक्रम शुक्रवार को हुआ. उद्घाटन सीइओ पीके सिंह ने किया. कहा : इस्पात उद्योग की कड़ी प्रतिस्पर्द्धा में सफलता के लिए कार्य प्रणाली में नयापन जरूरी है. अधिकारियों को लीक से हटकर नया सोचने व उस पर अमल करने का आह्वान किया.

महाप्रबंधक बीएन मांझी ने कार्यक्रम की जानकारी दी. कनीय प्रबंधक चार्ल्स व प्रेरणा नेे सेल व बीएसएल के उत्पादन संबंधित आंकड़ा, उत्पादन लक्ष्य, भावी चुनौती, संभावनाओं पर प्रकाश डाला. डॉ एके सिंह, एचपी सिंह, एसके सिंह सहित अन्य अधिकारियों ने भी बेहतरी का आह्वान किया. उप महाप्रबंधक सुधीर कुमार ने प्रतिभागियों से सुझाव मांगे. मौके पर निदेशक प्रभारी बीजीएच डॉ एके सिंह, इडी (सामग्री प्रबंधन) एचपी सिंह, इडी (संकार्य) एसके सिंह, इडी (वित एवं लेखा) आर कृष्णस्वामी, इडी (परियोजनाएं) आरसी श्रीवास्तव, महाप्रबंधक प्रभारी एसके अग्रवाल आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version