माओवादियों ने फूंके जेसीबी व रोलर

लेवी के लिए की कार्रवाई कुंदा (चतरा) : लेवी नहीं मिलने से नाराज माओवादियों ने अलग-अलग जगहों पर सड़क निर्माण में लगे दो वाहनों को फूंक दिया. माओवादियों ने सोमवार की देर रात जिले के कुंदा थाना क्षेत्र की मरगडा पंचायत के पोटम दोहर व मरगडा गांव में घटना को अंजाम दिया. वहीं जेसीबी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 26, 2017 5:51 AM
लेवी के लिए की कार्रवाई
कुंदा (चतरा) : लेवी नहीं मिलने से नाराज माओवादियों ने अलग-अलग जगहों पर सड़क निर्माण में लगे दो वाहनों को फूंक दिया. माओवादियों ने सोमवार की देर रात जिले के कुंदा थाना क्षेत्र की मरगडा पंचायत के पोटम दोहर व मरगडा गांव में घटना को अंजाम दिया. वहीं जेसीबी के चालक की पिटाई कर मोबाइल फोन लूट ले गये. हथियारों से लैस माओवादी पहले पोटमदोहर गांव पहुंचे.
वहां निर्माण कार्य से जुड़े मजदूरों को कब्जे में कर उनसे मोबाइल फोन ने लिया. इसके बाद रोलर चालक गुलाम अंसारी से चाबी छीन ली. रोलर में तेल नहीं होने पर लकड़ी से आग लगा दी. इसके बाद माओवादी मरगडा गांव पहुंचे और वहां खड़ी जेसीबी मशीन में आग लगा दी. जेसीबी चालक गणेश यादव व मनोज भुइयां की पिटाई भी की गयी.
परचा छोड़ गये: माओवादियों ने हस्तलिखित परचा छोड़ घटना की जिम्मेवारी ली है. इसमें पुलिस और मुखबिरों को धमकी दी गयी है. वहीं टीपीसी, जेजेएमपी नामक संगठन को समाप्त करने की बात लिखी है.

Next Article

Exit mobile version